अंधविश्वासी हैं Kiara Advani, फिल्म साइन करने से पहले करती हैं ये काम

0
127

Bollywood के सितारे भी आम इंसान की ही तरह होते हैं। वो भी आपकी ही तरह खाते पीते हैं और आपकी तरह ही सोचते हैं लेकिन एक्ट्रेस Kiara Advani के बारें में एक बात आप नहीं जानते होंगे कि Kiara Advani अंधविश्वासी हैं।

Kartik Aaryan और Kiara Advani की फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ 20 मई को रिलीज़ हो रही है। Kiara Advani और Kartik Aaryan इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में स्टार्स ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे। इस दौरान उनके साथ राजपाल यादव और डायरेक्टर अनीस बज्मी भी थे। यहां पर स्टार्स फिल्मों और अन्य कई तरह की बातें कर रहे थे। इसी बीच Kiara Advani ने शो में अपने एक अंधविश्वास को मानने का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि वैसा वह ये सब कुछ नहीं मानती हैं लेकिन फिल्म साइन करने से पहले एक काम ज़रूर करती हैं।

कपिल शर्मा के शो में फिल्म में दिखाए गए टोना-टोटका पर बात हुई। इस पर कपिल Kiara Advani से पूछते हैं क्या आप भी अंधविश्वासी हैं? Kiara Advani ने कपिल के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, ‘मैं बिल्कुल भी अंधविश्वासी नहीं हूं लेकिन एक चीज को लेकर अंधविश्वास है। मैं जब तक कोई फिल्म साइन नहीं कर लेती, उसके बारे में किसी को कुछ भी नहीं बताती हूं। क्योंकि मुझे लगता है ऐसा करने से नज़र लग जाती है।’ Kiara Advani की बात सुनकर वहां बैठे सभी लोग हैरान रह गए और अर्चना सिंह ने उनकी तारीफ की।

यह भी पढ़ें – Taj Mahal Case: Allahabad High Court हुआ सख़्त, कहा- PIL सिस्टम का मज़ाक न बनाएं

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है