‘Phone Bhoot’ को देखने के बाद Katrina Kaif के पति ने दिया अपना रिव्यू

0
210

Bollywood में इन दिनों फिल्मों पर काफी काम किया जा रहा है बावजूद इसके फ़िल्में कुछ ख़ास बिज़नेस नहीं कर पा रही हैं। एक्ट्रेस Katrina Kaif, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की फिल्म ‘Phone Bhoot’ रिलीज के लिए तैयार है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है और अब तक इसके ट्रेलर और गानों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

फिल्म Phone Bhoot का तीनों स्टार कास्ट खूब जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म को गुरमीत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं रवि शंकरन और जसविंदर सिंह इसके राइटर हैं। फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी के प्रोडक्शन हाउस एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। बता दें कि इस फिल्म के जरिए पहली बार Katrina Kaif, सिद्धांत और ईशान साथ में काम कर रहे हैं। थिएटर पर यह फिल्म 4 नवंबर को दस्तक देगी। सोमवार शाम को फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें कई सेलेब्स पहुंचे। Katrina Kaif के पति और एक्टर Vicky Kaushal ने भी फिल्म देखी और अब उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका रिव्यू दिया है।

विकी ने फिल्म Phone Bhoot का पोस्टर शेयर कर लिखा, ‘फुल फ्रंट पर आकर मस्ती और पागलपन है ये फिल्म। जाइए अपने पास के थिएटर्स में जाकर हंसे।’ इसके बाद Vicky Kaushal ने सभी स्टार कास्ट को टैग किया है। वहीं कटरीना का नाम लिखते हुए उन्होंने दिल वाला इमोजी भी पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें – ससुराल से मायके आते ही Priyanka Chopra ने कर डाला ये काम

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है