Katrina Kaif ने खोला राज़, इसलिए करनी पड़ी Secret Wedding

0
174

Bollywood एक्ट्रेस Katrina Kaif और Vicky Kaushal की ग्रैंड शादी को इतना छुपते छुपाते क्यों किया गया ये बात आज तक लोगों के ज़हन में घूमती है। दोनों ने पूरी कोशिश की थी कि शादी की खबर मीडिया को न लगे, हालांकि सबकुछ लीक हो गया था। इस सवाल का जवाब अब Katrina Kaif ने दे दिया है।

Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने बीते साल दिसंबर में राजस्थान के एक रेजॉर्ट में शादी की थी। उनकी वेडिंग वेन्यू पर भी सुरक्षा के कड़े पहरे थे। शादी तक दोनों मीडिया से कुछ नहीं बोले फिर बाद में अपने फोटोज खुद सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए थे। शादी को इतना सीक्रेट रखने को लेकर काफी मीम्स भी बने थे। अब Katrina Kaif ने खुद बताया है कि अपनी शादी तक वह और Vicky Kaushal चुप क्यों रहे थे।

Katrina Kaif से जब पूछा गया कि गुपचुप शादी क्यों कि तो उन्होंने जूम को बताया, मुझे लगता है कि प्राइवेट रखने से ज्यादा हम Covid-19 से जुड़े प्रतिबंधों के चलते मजबूर थे। मेरे परिवार के लोगों को भी हुआ था तो इसे हमें सीरियसली लेना था।

Katrina Kaif बताती हैं, मुझे लगता है कि यह साल काफी बेहतर रहा है, लेकिन हम Covid की वजह से कुछ ज्यादा सतर्क रहना चाहते थे। लेकिन शादी बहुत अच्छी रही। मुझे लगता है कि हम दोनों बहुत खुश हैं।

यह भी पढ़ें – लालबागचा राजा के दरबार में Kartik Aaryan ने माथा टेका

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है