Lock Upp: Katrina Kaif ने तोड़ा था कभी Munawar Faruqui का दिल!

0
211

Bollywood एक्ट्रेस Katrina Kaif की शादी से न सिर्फ फैंस का दिल टूटा बल्कि एक्टर सलमान ख़ान का भी दिल टूटा था लेकिन इन सबके अलावा भी एक नाम ऐसा है जिसे अभी भी Katrina Kaif की याद आ रही है। Kangana Ranaut का शो Lock Upp इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। कंटेस्टेंट Munawar Faruqui ने हाल ही में अपनी और Katrina Kaif की लव स्टोरी के बारे में शो पर बताया। Munawar Faruqui ने बताया कि किस तरह वह Katrina Kaif के साथ बुरी तरह इश्क में थे और फिर बाद में वह उनका दिल तोड़कर चली गईं।

Munawar Faruqui ये सारी बातचीत मज़ाक – मज़ाक में और अपनी को-कंटेस्टेंट Asma Fallah को परेशान करने के लिए कर रहे थे लेकिन कुछ देर के लिए दर्शकों को वाकई लगा कि Munawar Faruqui इस बारे में बहुत सीरियस हैं। अप्रैल फूल से पहले ही Munawar Faruqui इतने शातिर ढंग से दर्शकों को अप्रैल फूल बनाते दिखे कि कुछ देर के लिए तो सभी का अटेंशन स्क्रीन पर ही अटक गया।

Asma ने Munawar Faruqui से पूछा, ‘उसको पता है कि तुम उसे पसंद करते हो?’ तो Munawar Faruqui ने कहा कि नहीं वो नहीं जानती। इस पर Asma ने चौंकते हुए कहा कि सिर्फ तुम जानते हो कि तुम उसे पसंद करते हो? तो Munawar ने जवाब दिया, ‘मैं कंफर्म हूं कि उसे पसंद करता हूं, लेकिन उसने शादी कर ली।’

Asma Fallah ने हैरान होते हुए कहा कि शादी कर ली तो क्यों पसंद है? इस पर Munawar ने जवाब दिया कि पसंद तो होगी ही ना लेकिन दिल टूट गया मेरा। Munawar के जोक से पूरी तरह अनजान Asma ने उनसे कहा कि क्या बीती होगी तुम पर? Munawar ने अपना प्रैंक जारी रखा और कहा कि मीडिया में हर जगह बात आ गई थी। जब भी फोन उठाता था तो उसी से जुड़ी खबरें होती थीं हर तरफ।

जब प्रैंक अपने चरम पर पहुंच गया तो Munawar Faruqui ने बहुत प्यार से Asma से पूछा कि जानती हो क्या तुम,Katrina Kaif को जानती हो क्या? इस पर Asma ने हंसते हुए कहा कि यार मत करो ना तंग मत करो ना।

यह भी पढ़ें – दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी को इस तरह की गुंडागर्दी शोभा नहीं देती :CM Kejriwal

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है