Katrina Kaif और Vicky Kaushal का बेडरूम वीडियो वायरल, फैंस बोल रहे हैं ये बात

0
200

Bollywood के कुछ सितारे ऐसे हैं जिनके बारें में जानने के लिए फैंस हमेशा तैयार रहते हैं। Katrina Kaif और Vicky Kaushal बॉलीवुड के पॉपुलर और सबसे प्यारे कपल में से एक हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। अब Katrina Kaif ने शादी के बाद अपना ऐसा रूप दिखाया है जिसे देखकर सिर्फ विकी ही नहीं बल्कि फैंस भी हैरान रह गए हैं।

दरअसल, Katrina Kaif ने अपना और विकी का बेडरूम से वीडियो शेयर किया है। इस दौरान वह सोए हुए विकी के साथ मस्ती करती हैं। वह अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत का डायलॉग बोलती हैं। Katrina Kaif कहती हैं मैं एक भूत हूं और फिर हॉरर वॉइस आती है। इसके बाद Vicky Kaushal उठते हैं, थोड़ी आंख खोलते हैं और Katrina Kaif की मस्ती देखने के बाद वापस ब्लैंकेट से चेहरा छिपाकर सो जाते हैं। इस वीडियो को शेयर कर कटरीना ने लिखा, बीवी का प्यारा वेकअप कॉल। इसके साथ Katrina Kaif ने भूत वाला इमोजी पोस्ट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

Katrina Kaif के इस वीडियो पर सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं। सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशा गुप्ता और श्वेता बच्चन ने इस वीडियो पर हंसने वाला इमोजी पोस्ट किया है। वहीं विकी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और लिखा कि इसे घर पर ट्राई मत करना बीवियों। बता दें कि Vicky Kaushal और Katrina Kaif की हाल ही में पहली दिवाली थी। शादी के बाद दोनों ने अपनी पहली दिवाली को साथ में खूब एंजॉय किया। विकी ने Katrina Kaif के साथ पूजा करते हुए फोटो शेयर कर लिखा था, घर की लक्ष्मी के साथ लक्ष्मी पूजा हो गई। आप सभी को हमारी तरफ से शुभ दीपावली।

Vicky Kaushal एक परफेक्ट पति हैं। हाल ही में जब कटरीना ने उनके लिए करवा चौथ का व्रत रखा तो उन्होंने भी अपनी पत्नी का साथ देते हुए उनके लिए व्रत रखा था। इसके साथ ही वह पूरा ध्यान रख रहे थे कि कटरीना को व्रत के दौरान कोई दिक्कत ना हो। वैसे मानने वाली बात तो Katrina Kaif की भी है क्योंकि भले ही वह विदेश से हैं, लेकिन शादी के बाद वह एक भारतीय पत्नी के जैसे हर ट्रेडिशन को फॉलो करती हैं।

यह भी पढ़ें – दुनिया के सबसे ‘गंदे’ आदमी का निधन, 50 सालों से न नहाया, न अच्छा खाया पिया

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है