सलमान के बाद अब Katrina Kaif और Vicky Kaushal को मिली जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

0
362

Bollywood में आज कल सितारों को धमकी देने का जैसे फैशन सा बन गया हो… लेकिन किसी को जान से मारने की धमकी मिलने में फ़िक्र होना कोई आम बात नहीं है। धमकी मिलने पर किसी का भी डरना लाज़मी है। Katrina Kaif और Vicky Kaushal को सोशल मीडिया के ज़रिए जान से मारने की धमकियां दे रहे अनजान शख्स के खिलाफ मुंबई की सांताक्रुज पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Vicky Kaushal के मुंबई पुलिस ने कहा है कि विकी कौशल की शिकायत पर सांताक्रज थाने में आईटी एक्ट के आलावा आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। शिकायत में कहा गया है कि एक शख्स लगातार इंस्टाग्राम पर धमकियों वाले मैसेज पोस्ट कर रहा है और वह मेरी पत्नी को फॉलो करने के साथ धमकियां दे रहा है।

Katrina Kaif और Vicky Kaushal दोनों ही स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। दोनों हाल ही में मालदीव गए थे। बता दें कि Katrina Kaif और Vicky Kaushal बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में गिने जाते हैं। लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी की है। विकी और कटरीना पिछले दिनों मालदीव में थे। जहां तक धमकी वाले मामले का सवाल है तो अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है कि धमकी किसने दी है। लेकिन अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

इससे पहले सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। एक लेटर के जरिए उन्हें ये धमकी दी गई थी। लेटर में लिखा गया था कि बाप-पेटे (सलमान खान और सलीम खान) का भी वही हाल होगा जो सिद्धू मूसेवाला का हुआ था। मालूम हो कि दिग्गज सिंगर सिद्धू मूसेवाला की इसी साल मई में हत्या कर दी गई थी। धमकी भरा लेटर मिलने के बाद सलमान खान और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

यह भी पढ़ें – शपथ लेने के बाद Draupadi Murmu बोलीं – देश के गरीब आदिवासी, पिछड़े मुझमें अपना प्रतिबिंब देख सकते हैं

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है