पेरेंट्स बनने वाले हैं Katrina Kaif और Vicky Kaushal!

0
203

Bollywood में इन दिनों शादी का सिलसिला चल रहा है। लगातार शादियों के बाद अब चर्चा है पेरेंट्स बनने की। इसी साल शादी के बंधन में बंधीं आलिया भट्ट ने पिछले दिनों ही अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के सिर्फ 3 महीने बाद ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सामने आ गई थी और अब कहा जा रहा है कि Katrina Kaif भी जल्द ही सोशल मीडिया पर आकर फैंस को गुड न्यूज़ देंगी।

एक्ट्रेस Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी की ख़बरें एक बार फिर से तेज़ हो गई हैं। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार पोस्ट और कॉमेंट कर रहे हैं कि Katrina Kaif प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही इस बारे में खुद अनाउंसमेंट करेंगी। लेकिन आखिर फिर एक बार शुरू हुए कयासों के इस सिलसिले की वजह क्या है? बता दें कि Katrina Kaif पिछले काफी वक्त से सोशल मीडिया से गायब हैं और उनकी कोई झलक नहीं मिली है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली Katrina Kaif कहीं भी नजर नहीं आ रही हैं। तो क्या फैंस का कयास सही है? इस बारे में फिलहाल कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। बेहतर होगा कि Katrina Kaif के खुद ही इस बारे में अनाउंसमेंट करने का इंतज़ार किया जाए।

Katrina Kaif के पब्लिक अपीयरेंस की बात करें तो वह पिछली बार करण जौहर के 50वें बर्थडे की पार्टी में नजर आई थीं। तभी से Katrina Kaif पूरी तरह नदारद हैं। हाल ही में Katrina Kaif से जुड़ी एक सोशल मीडिया लाइव चैट में ज्यादातर फैंस Katrina Kaif के लाइमलाइट से दूर होने की वजह पूछते नजर आए थे लेकिन कोई ठोस जवाब Katrina Kaif की टीम की तरफ से अभी तक नहीं आया है।

यह भी पढ़ें – Ananya Panday को डेट कर रहा है ये एक्टर!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है