Kartik के हाथ लगी कई फिल्म्स, Vashu Bhagnani ने ऑफर की 3 फिल्मों की डील

0
529

Bollywood एक्टर Kartik Aaryan इन दिनों फिर से चर्चा में आ गए हैं। Kartik Aaryan पिछले दिनों करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर निकाले जाने को लेकर चर्चा में रहे थे, लेकिन अब जो खबर आ रही है उससे लगता हैं जैसे Kartik Aaryan की लॉटरी लग गई है।

एक खबर के मुताबिक फिल्म डायरेक्टर Vashu Bhagnani ने उन्हें एक साथ तीन फिल्मों की डील का ऑफर किया है। Kartik Aaryan के लिए बड़ी खबर हैं। 3 फिल्मों की डील कितने रुपए की होगी इसको लेकर ज्यादा खबर नहीं हैं लेकिन इस डील को लेकर Kartik काफी सोच-समझकर आगे बढ़ना चाहते हैं। खबरों की मानें तो उन्होंने अभी तक इस डील पर साइन नहीं किए हैं। Kartik नहीं चाहते कि वो जल्दबाजी में कोई गलती करें। पहले वो डील को लेकर हर तरह से संतुष्ट हो जाना चाहते हैं।

Kartik Aaryan कुछ महीनों पहले उस वक्त विवादों में आ गए थे, जब करण जौहर ने उन्हें अपनी फिल्म दोस्ताना 2 से बिना कोई कारण बताए बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर उनके अपोजिट दिखाई देने वालीं थी। चर्चा ऐसी भी रही कि जाह्नवी की वजह से Kartik को फिल्म से हटाया गया। इसके बाद वो शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिली की फिल्म फ्रेडी से भी बाहर हो गए। इस खबर ने उन्हें काफी निराश कर दिया था लेकिन एकता कपूर ने जब इसे प्रोड्यूस करना शुरू किया तो Kartik Aaryan को फिर से इस फिल्म में ले लिया गया।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है