Delhi आते ही Kartik Aaryan का हुआ बुरा हाल, कह डाली ये बात 

0
173

Delhi की सर्दी के चर्चे तो सभी ने सुने हैं लेकिन जिसने ये सर्दी महसूस की है उसे ही इसका मज़ा पता होता है। Bollywood एक्टर Kartik Aaryan इन दिनों दिल्ली में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले Kartik Aaryan ने फैंस को शूटिंग लोकेशन की झलक देने के लिए एक वीडियो शेयर किया।

Delhi की सर्दी में Kartik Aaryan सुबह-सुबह शूटिंग लोकेशन पर पहुंच गए थे और उन्होंने वीडियो में दिखाने की कोशिश की है कि वहां कितनी सर्दी है। हालांकि मौज-मस्ती करने वाले Kartik Aaryan ने ये काम भी अपने ही अनूठे अंदाज़ में किया है।

Kartik Aaryan एक्शन टीम के लोगों से मज़े लेते हुए कहते हैं कि सुबह-सुबह बुला लिया तुम लोगों ने। बता दें कि मुंबई की तुलना में दिल्ली का मौसम ज्यादा ठंडा होता है, यही वजह है कि मुंबई में रहने वाले लोगों को Delhi में ज्यादा ठंडक महसूस होती है। जहां तक Kartik Aaryan के वर्क फ्रंट की बात है तो उनके पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है। जल्द ही वह फिल्म दोस्ताना-2 में काम करते नज़र आएंगे।

वीडियो में Kartik Aaryan अपने मुंह से धुआं निकालकर दिखा रहे हैं और बाकियों से भी ऐसा करने को कह रहे हैं। एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा भी है कि दिल्ली में 9 डिग्री की सर्दी में वह शूटिंग कर रहे हैं। एक्टर ने शूटिंग लोकेशन दिखाई है और वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि Kartik Aaryan की फिल्म का ये एक्शन सीन किसी कॉलेज में शूट हो रहा है।

Kartik Aaryan ने एक वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि एक्शन टीम को ठंड लग रही है। Kartik Aaryan वहां खड़े एक्शन टीम के लोगों से पूछते हैं कि क्या हो गया? जिसके जवाब में एक शख्स कहता है कि ठंड लग रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए Kartik Aaryan ने लिखा है कि एक्शन टीम को ठंड लग रही है।

यह भी पढ़ें – ‘Yodha’ को मिली Disha, करण जौहर ने शेयर किया पोस्ट

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है