Kartik Aaryan अब शाहिद कपूर के घर में रहेंगे, जल्द होंगे शिफ्ट

0
148

जिस तरह पानी एक जगह नहीं ठहरता उसी तरह पैसा भी एक ही के पास नहीं रहता। लक्ष्मी कब किस पर मेहरबान हो जाए ये बात शायद ही कोई जानता हो। इस वक़्त Bollywood के एक्टर Kartik Aaryan का सितारा काफी रोशन नज़र आ रहा है। Kartik Aaryan अब शाहिद कपूर के जुहू (मुंबई) वाले घर में रहेंगे। उन्होंने प्रणेता बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट लिया है। यह शाहिद कपूर का है। बीते साल तक शाहिद पत्नी मीरा राजपूत और अपने बच्चों के साथ इसी घर में रहते थे। अब वे नए ड्यूप्लेक्स में शिफ्ट हो चुके हैं।

शाहिद के जिस अपार्टमेंट में Kartik Aaryan रहेंगे वो सी-फेसिंग पेंटहाउस है। इसके आसपास बीच, हरियाली और काफी खूबसूरत व्यूज हैं। इस घर के लिए Kartik Aaryan हर महीने अच्छी-खासी कीमत भी चुकाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद ने यह घर शादी से पहले 2014 में लिया था। इस घर का मेन अट्रैक्शन जुहू बीच है। प्रणेता बिल्डिंग में यह प्रॉपर्टी 3,681 स्क्वैयर फीट में बनी है। इसके कंपाउंड में दो पार्किंग स्पेस हैं।

लीज की शर्तों के मुताबिक, हर साल इस प्रॉपर्टी का किराया 7 फीसदी बढ़ जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, पहले 12 महीने Kartik Aaryan इसके लिए 7.5 लाख रुपये हर महीने चुकाएंगे। दूसरे साल में 8.02 लाख और तीसरे साल में 8.58 लाख रुपये। Kartik Aaryan ने इसके लिए 45 लाख रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट दिया है। शाहिद का घर खरीदने से पहले कार्तिक वर्सोवा के अपार्टमेंट में रहते थे। यह घर उन्होंने 2010 में 1.60 करोड़ रुपये में खरीदा था। zapkey.com से मिले डॉक्यूमेंट्स के मुताबिक, शाहिद की वाइफ मीरा ने माला तिवारी (कार्तिक की मां) से ट्रांजैक्शन किया है।

यह भी पढ़ें – अब दीवार पर ‘पेशाब’ करने वाले हो जाएं सावधान, Anti-Pee Paint से होगा बुरा हाल

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है