Kartik Aaryan करेंगे Anurag Basu संग ‘Aashiqui 3’

0
173

Bollywood में Aashiqui एक ऐसी फिल्म है जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया, फिर आई Aashiqui 2 इस फिल्म को भी ख़ूब सफलता मिली और अब जल्द ही आपको Aashiqui 3 देखने को मिलेगी। इस फिल्म में हीरो कौन होगा, ये सवाल भी आपके दिमाग में घूम रहा होगा। लंबे समय से Aashiqui फिल्म सीरीज के फैन को मोस्ट अवेटिड Aashiqui 3 का इंतज़ार हैं। इस हिट सीक्वल से कई बॉलीवुड दिग्गज जुड़ गए हैं। सबसे खास बात फिल्म के लीड एक्टर के तौर पर यूथ आइकॉन Kartik Aaryan को चुना गया है।

‘अब तेरे बिन जी लेंगे हम, ज़हर जिंदगी का पी लेंगे हम…#Aashiqui3 ये सबसे दुखभरी होगी, मेरी बसु दा (अनुराग बसु) के साथ पहली फिल्म…’ Kartik Aaryan ने इस पोस्ट को लिखते हुए Aashiqui 3 को अनांउस कर दिया है। बॉलीवुड की रोमांटिक फिल्म Aashiqui की इस तीसरी पारी में Kartik Aaryan इंटेस लवर बॉय के अंदाज में नजर आने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

Kartik Aaryan इस फिल्म के लिए साइन किए जाने को लेकर काफी उत्साहित भी नज़र आ रहे हैं। Kartik Aaryan ने सोशल मीडिया पर इस बारे में ज़ाहिर किया है कि वह अनुराग बसु के साथ पहली बार इस फिल्म के ज़रिए काम करने जा रहे हैं। Kartik Aaryan स्माइल वाली इमोजी पोस्ट कर इस ओर इशारा किया है। ये फिल्म बेहद इमोशनल करने वाली होगी। Kartik Aaryan ने बताया है कि इस बार Aashiqui 3 सबसे सैड रोमांटिक फिल्म साबित होगी। यानि कि इस बार Aashiqui दिल को और गहरे ज़ख़्म देने वाली है।

Aashiqui की तीसरी किस्त का निर्देशन अनुराग बसु करने जा रहे हैं। हालांकि मेकर्स की ओर से फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर कोई भी अपडेट नहीं दिया गया है। इसके अलावा Aashiqui 3 की शूटिंग अगले साल मिड में शुरू होने की उम्मीद है। इस Musical Romantic Movie को म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। Kartik Aaryan इंस्टा पोस्ट पर भी शेयर किए गए वीडियों में Aashiqui 3 के नाम के साथ बैकग्राउंड में ऑरिजनल आशिकी फिल्म (1990) के हिट गाने अब तेरे बिन जी लेंगे हम को रिवाइव किया गया है। ये सुनने में बेहद शानदार लग रहा है। फैन्स भी इस वीडियो को देखने के बाद Aashiqui 3 के लिए उत्साहित नज़र आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें – Janhvi Kapoor ने याद दिलाई ‘Umrao Jaan’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है