Kartik Aaryan ने अपने बर्थडे पर दिखाई ‘Shehzada’ की पहली झलक

0
158

Bollywood के कामयाब एक्टर कहे जाने वाले Kartik Aaryan आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं, ‘Shehzada’ के मेकर्स ने एक्टर के स्पेशल डे को और खास बनाने के लिए उन्हें अलग अंदाज में बधाई दी है। Kartik Aaryan के बर्थडे के दिन अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ का फर्स्ट लुक जारी किया गया है।

Kartik Aaryan के स्पेशल डे पर फैंस, फैमिली और सेलेब्रिटी फ्रेंडस से उन्हें बधाई दे रहे हैं। टी-सीरीज ने शहजादा का पहला लुक रिवील किया है। लुक जारी किए जाने के एक मिनट के अंदर ही इसे एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर डाला है। Kartik Aaryan ने भी फैंस को बर्थ डे गिफ्ट के तौर पर ‘Shehzada’ का छोटा-सा वीडियो दिखाया है।

‘Shehzada’के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने Kartik Aaryan की तारीफ में कहा कि वह एक शानदार और बारीकी से काम करने वाले अभिनेता हैं। हमारे अपने शहजादा को मनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है। पहला लुक उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है।

‘Shehzada’को को-प्रोड्यूस करने वाले अमन गिल ने भी कार्तिक के लिए तारीफों के पुल बांधे हैं। उन्होंने कहा, “कार्तिक के साथ काम करना एक सपने जैसा है, हम सभी को इस फिल्म की शूटिंग में बहुत मज़ा आया, उनका व्यक्तित्व प्रभावशाली है इसलिए हमने सोचा कि यह एक प्यारी-सी छोटी-सी चीज होगी, जो हम उनके जन्मदिन पर शहजादा के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए फिल्म से फर्स्ट लुक लाए है।

Kartik Aaryan के लिए साल 2022 काफी अच्छा रहा। उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ रिलीज होने के बाद साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई। फिल्म को शुरुआत से लेकर अंत तक अच्छा रिस्पॉन्स मिला। यूथ के दिलों पर राज करने वाले Kartik Aaryan की अगले कुछ वर्षों में कई फिल्मों रिलीज होंगी। उनकी ‘फ्रेडी’ 2 दिसंबर को हॉटस्टार पर रिलीज होने हो रही है। इसके अलावा उन्हें दो हिट फिल्मों के सीक्वल – आशिकी 3 और हेरा फेरी 3 में देखा जाएगा। फिल्म अल्लू अर्जुन की मूवी ‘आला वैकुंठपुरमुलू’ का रीमेक है।

यह भी पढ़ें – Elon Musk को रास नहीं आ रहा है ‘Twitter’, 2022 में रोज़ गंवाए 2500 करोड़ रुपए

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है