जिस काम को कर रहे हैं शाहरुख और अक्षय, उसे करने से Kartik Aaryan ने किया इंकार

0
190

Bollywood में Shah Rukh Khan और Akshay Kumar जैसे बड़े एक्टर्स की तरह हर कोई बनना चाहता है लेकिन एक्टर Kartik Aaryan सबसे अलग हैं। यही वजह है कि Kartik Aaryan बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर में से एक माने जाते हैं। Kartik Aaryan फिल्मों में अपने अलग- अलग किरदार को बखूबी निभाते हुए हमेशा फैंस का दिल जीता है।

हाल ही में Kartik Aaryan को पान मसाला का विज्ञापन करने का ऑफर मिला। जिसे Kartik Aaryan ने करने से इनकार कर दिया। एक रिपोर्ट के मुताबिक Bhool Bhulaiyaa 2 एक्टर Kartik Aaryan को हाल में एक पान मसाला ब्रैंड का विज्ञापन करने का ऑफर मिला। इस ऐड के लिए Kartik Aaryan को 8 से 9 करोड़ रुपये ऑफर किये गए। एक ऐड के लिए इतनी बड़ी रकम ऑफर होने के बावजूद Kartik Aaryan ने ऐड को करने से मना कर दिया।

Kartik Aaryan के इस फैसले की सराहना करते हुए सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष प्रह्लाद निहलानी ने कहा पान मसाला स्वास्थ के लिए हानिकारक है और बॉलीवुड सेलेब्स ऐसी चीज़ों का प्रचार कर देश का नुकसान कर रहे हैं। प्रह्लाद ने बताया कि एल्कोहॉल और पान मसाला के प्रचार करना गैरकानूनी है। कानून के अनुसार सीबीएफसी को ऐसे किसी भी प्रचार के प्रसारण को सर्टिफिकेट नहीं देना चाहिए। बॉलीवुड सेलेब्स को लोग अपना आइडियल मानते हैं उनके कही बातों को मानकर बहुत से लोग बिना सोचे समझे मानते हैं ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स को ऐसे किसी भी खाद्य पदार्थ का प्रयोग नहीं करना चाहिए जो उनके स्वास्थ्य कर लिए हानिकारक हो।

बॉलीवुड के बड़े स्टार शाहरुख और अक्षय कुमार पान मसाला का विज्ञापन कर रहे हैं वहीं ऐसे में Kartik Aaryan के फैसले की लोग तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि यूथ आइकॉन होने के वजह से Kartik Aaryan ने पान मसाला का विज्ञापन करने से मना कर दिया।

यह भी पढ़ें – KRK को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एयरपोर्ट पर दबोचा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है