Kartik Aaryan को नहीं पता अपना बैंक बैलेंस, बोले- मम्मी को पता है, सच बोल रहा हूं

0
318

Bollywood सितारों के पास अगर हिट फ़िल्में हों तो उनके बैंक बैलेंस की हालत कैसी होगी इस बात का अंदाज़ा सभी को हो जाता है लेकिन एक्टर Kartik Aaryan को नहीं पता कि उनका बैंक बैलेंस कितना है। ये बात हज़म करना थोड़ा मुश्किल है।

देखते ही देखते Kartik Aaryan के करियर का ग्राफ काफी तेज़ी से ऊपर गया है। एक्टर ने अपने अभी तक के करियर में ना के बराबर फ्लॉप फिल्में दी हैं। उनकी अधिकतर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही हैं। जाहिर तौर पर Kartik Aaryan धीरे-धीरे करके कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ते जा रहे हैं, लेकिन हाल ही में जब एक इंटरव्यू में उनसे उनका बैंक बैलेंस पूछा गया तो Kartik Aaryan ने हंसते हुए बात टाली और कहा कि उन्हें इस बारे में कोई आइडिया नहीं है। Kartik Aaryan ने कहा कि इस बारे में उनकी मम्मी को पता होगा।

Kartik Aaryan से जब पूछा गया कि उनका बैंक बैलेंस कितना है तो एक्टर ने जवाब दिया, ‘मुझे नहीं पता। असल में मेरी मम्मी को पता है। सच बोल रहा हूं।’ इसके अलावा Kartik Aaryan से उनके खर्चों और इनवेस्टमेंट के बारे में भी पूछा गया। Kartik Aaryan ने बताया कि वह सबसे ज्यादा ख़र्चा उनके कपड़ों पर करते हैं। उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर जब सवाल किया गया तो उसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह अभी सिंगल हैं और उन्होंने खुद को इंडस्ट्री के सबसे एलिजिबल बैचलर्स में से एक बताया।

यह भी पढ़ें – कड़ी सुरक्षा के बाद भी लीक हो गया Katrina Kaif की शादी का Video

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है