एक्टिंग में माहिर Kartik Aaryan को नहीं करना आता था ये काम जिसकी वजह से उन्हें देने पड़े थे 37 टेक

0
184

कहते हैं वक़्त बदलते देर नहीं लगती। जो इंसान आज कामयाब है कभी वो भी रिजेक्ट किया जाता था। सबका अपना एक पास्ट होता है जिससे निकलकर ही इंसान आगे बढ़ता है। Bollywood में अब Kartik Aaryan के नाम से फिल्में हिट हो जाती है। आज वह इंडस्ट्री के सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल हैं लेकिन आज हिट की गारंटी बन चुके Kartik Aaryan को कभी किसिंग सीन शूट करने में काफी दिक्कत होती थी। एक शूट के लिए तो उन्हें 37 रीटेक देने पड़े थे।

इसी साल रिलीज़ हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने Kartik Aaryan के करियर को नया मोड़ दिया है। आज उनका निभाया हर किरदार फैंस को उनका मुरीद बना देता है। रोमांटिक और कॉमेडी दोनों ही अंदाज़ में कार्तिक माहिर हैं। लेकिन एक काम ऐसा भी था जिसे Kartik Aaryan नहीं कर पाए थे। बात साल 2014 की है, जब सुभाष घई की फिल्म ‘कांचीः द अनब्रेकेबल’ आई थी। उस दौरान फिल्म के एक सीन में Kartik Aaryan को लीड एक्ट्रेस मिष्टी के साथ एक किसिंग सीन करना था। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीन को शूट करने में Kartik Aaryan की हालत खराब हो गई थी। एक्टर को किस करना ही नहीं आता था। सुभाष घई को उनका फिल्माया सीन पसंद ही नहीं आ रहा था। इस सीन को कई बार रिजेक्ट किया गया था। इस एक सीन के लिए Kartik Aaryan को 37 रीटेक देने पड़े थे। तब कहीं जाकर सुभाष घई को फिल्म के लिए परफेक्ट शॉट मिला था।

ये पूरा वाक्या खुद Kartik Aaryan ने फिल्म की रिलीज़ के बाद अपने एक इंटरव्यू में बताया था। कार्तिक ने बताया था कि सुभाष जी उस शॉट के लिए जो चाहते थे, वो मुझसे नहीं हो पा रहा था। इतने रीटेक के बाद मैं उनसे पूछने वाला था कि सर आप ही करके दिखा दो कैसे करना है? मैंने कभी नहीं सोचा था कि एक किसिंग सीन भी इतना भारी पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें – सावधान! फिर फैल सकता है Corona virus,चमगादड़ मे मिला नया वायरस

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है