लालबागचा राजा के दरबार में Kartik Aaryan ने माथा टेका

0
167

देश दुनिया में Ganesh Chaturthi को बड़ी ख़ुशी के साथ मनाया जाता है। लोग दूर दूर से लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचते हैं। Ganesh Chaturthi के मौके पर Bollywood एक्टर Kartik Aaryan अपने माता-पिता के साथ मुंबई में लालबागचा राजा के दरबार में पहुंचे। Kartik Aaryan की गणपति का आशीर्वाद लेते हुए तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हैं।

Kartik Aaryan ने यहां गणपति आराधना की और उनके चरणों में नारियल अर्पित किया। Kartik Aaryan को यहां पर देखने के लिए बेहिसाब फैंस की भीड़ जमा हो गई थी। बता दें कि Kartik Aaryan ने अपने पेरेंट्स के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और अपने आराध्य देव गणेश की प्रतिमा के सामने भी फोटोशूट करवाया। Kartik Aaryan लालबागचा राजा की प्रार्थना के समय अपनी मां को फॉलो करते दिखे। इस खास मौके पर Kartik Aaryan ने बेबी पिंक कलर का कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहन रखा था।

वेन्यू से निकलने के बाद Kartik Aaryan ने अपने फैंस के साथ भी तस्वीरें खिंचवाईं जिनमें ज्यादातर बच्चे थे। उन्होंने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया। बता दें कि Kartik Aaryan की फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ ब्लॉकबस्टर हिट रही थी और हाल ही में उनका एक नन्हा फैन रूह बाबा के लुक में उनसे मिलने पहुंचा था। बता दें कि Kartik Aaryan की फिल्म ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस करने में कामयाब रही थी।

यह भी पढ़ें – Taj Mahal का नया नाम होगा तेजो महालय!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है