कंगना रनौत के समर्थन में करणी सेना उतरी मैदान में

0
985
Kangana Ranaut Karni Sena

नांदेड(महाराष्ट्र): कुछ दिनों से शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने अभिनेत्री कंगना रानौत के खिलाफ अभद्र शब्दों से उनका अपमान किया था। जिसके चलते अलग अलग राज्य में संजय राउत के खिलाफ माहौल बना है। अभिनेत्री कंगना रानौत का आज मुंबई में आगमन हुआ जिसके चलते कंगना के समर्थन में नांदेड की करणी सेना रास्ते पर उतरी है। शहर के नया मोंढा में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की ओर से कंगना रानौत को समर्थन देकर कहा की कंगना तुम आगे बढो हम तुम्हारे साथ है।

आपको बता दे की शिवसेना की धमकी के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई पहुंची. मुंबई एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के बीच अभिनेत्री को उनके खार इलाके वाले घर पर करीब साढ़े तीन बजे पहुंचाया गया. उनके घर के बाहर भी सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे। घर पहुंचते ही कंगना ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर तीखा हमला बोल दिया.कंगना ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे तेरा घमंड टूटेगा।

आपको बता दे की हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है. यह रोक गुरुवार दोपहर 3 बजे तक लगाई गई है. हालांकि बीएमसी ने पहले ही अपनी कार्रवाई पूरी ली थी. बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में कल फिर सुनवाई करेगा. हाईकोर्ट ने कंगना रनौत के ऑफिस में अवैध निर्माण को गिराने में इतनी जल्दबाजी करने के लिए बीएमसी से जवाब मांगा है।