Karisma Kapoor को हुआ Covid, सबसे छुपाया लेकिन इस तरह खुला राज़ 

0
210

Bollywood एक्ट्रेस Karisma Kapoor को भी Corona ने अपना शिकार बना लिया है लेकिन ये बात वो सबसे छुपा रही थीं। ऐसा उन्होंने क्यों किया ये तो वही जाने लेकिन अब ये राज़ सबके सामने आ चुका है।

Kareena Kapoor Khan की मुलाकात हाल ही में महबूब स्टूडियो के बाहर Kajol से हुई। संयोग से दोनों ही सुपरस्टार अदाकाराएं एक दूसरे से टकरा गईं और फिर क्या था दोनों की गपशप शुरू हो गई। सोशल मीडिया पर दोनों की इस अचानक हुई मुलाकात का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। Kajol ने जहां Kareena Kapoor के छोटे बेटे जेह के बारे में पूछा वहीं कुछ देर बार बातचीत Covid पर शिफ्ट हो गई।

Kajol और Kareena Kapoor की मुलाकात का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। दोनों एक्ट्रेस ने एक दूसरे को गले लगाया और किस किया। ऐसा लगा कि जैसे कब के बिछड़े दोस्त आपस में मिल गए हों। Kajol Kareena Kapoor से पूछती हैं, तुम्हारा नया बच्चा कैसा है? Kareena Kapoor मुस्कुरा कर बोलती हैं, ओह गॉड एक साल हो गया। हम सबको Covid हुए।

Kajol ने कहा कि पिछले दिनों वो भी Covid Positive हो गई थीं। Kajol ने ये बात तब कही जब करीना कपूर खान ने Karisma Kapoor के Covid Positive होने की बात कही। Kareena Kapoor ने कहा, ‘लोलो (Karisma Kapoor) भी कल ही Covid Positive पाई गई है।’ बता दें कि अभी तक Karisma Kapoor ने अपने Covid Positive होने की बाद फैंस को सोशल मीडिया के जरिए नहीं बताई है। ना ही उन्होंने पब्लिकली कोई पोस्ट करके खुद से मिले लोगों को टेस्ट कराने की बात कही है।

यह भी पढ़ें – इस ट्रिक से बनाएंगे ‘Tandoori Malai Chaap’ तो सभी करेंगे तारीफ 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है