Kareena B’day: नवाब साहब की बीवी बनने पर Kareena ने पहना था करोड़ रुपए का Outfit

0
369

पटौदी खान दान की बहू Kareena Kapoor Khan का आज बर्थडे है। शोहरत में, टैलेंट में और ख़ूबसूरती के मामले में Kareena Kapoor किसी से कम नहीं हैं। Kareena Kapoor और सैफ अली खान बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक हैं, दोनों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिलती हैं। नवाब साहब की बीवी बनने पर Kareena Kapoor ने 200 साल पुराना शरारा पहना था जिसकी क़ीमत लाखों में थी।

कपूर खानदान की लाडली Kareena Kapoor ने जब नवाब सैफ अली खान से शादी का फैसला लिया तो इस खबर ने खूब सुर्खिया बटोरी थीं। सैफ और Kareena का अलग धर्म होने की वजह से भी ये शादी चर्चा में रही, Kareena Kapoor के साथ सैफ अली खान की शादी माइक्रो वेडिंग थी जिसमें कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल थे लेकिन इसके अलावा इसमें सब कुछ रॉयल था। बता दें कि Kareena Kapoor फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान सैफ के करीब आईं जिसके बाद दोनों ने 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया। Kareena Kapoor ने अपनी शादी में 200 साल पुराना शरारा पहना था। इसके शरारे को डियाइनर ऋतु कुमार ने रिडिजाइन किया था। इस लहंगे की कीमत 50 लाख रुपए बताई गई थी।

अपनी शादी में Kareena Kapoor का लुक एकदम रॉयल था। इस बेशकीमती लंहगे के अलावा उन्होंने लाखों रुपए की ज्वैलरी भी पहनी थी। कहा जाता ही कि उन्होने इस शरारे के साथ जो नेकलेस पहना था उसकी कीमत 40 लाख रुपए थी। Kareena Kapoor की शादी में बहुत करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए। उनकी शादी की एल्बम की फोटो कई साल बाद सामने आई थी, जिसमें न सिर्फ सैफ और Kareena बल्कि उनकी सास शर्मिला टैगौर, सैफ की दोनों बहनें सोहा और सबा के अलावा सारा अली खान और बेटे इब्राहिम भी शामिल हुए थे। सभी ने ट्रेडिशनल कपड़े पहने थे जो देखने में काफी खूबसूरत लग रहे थे।

यह भी पढ़ें – Amitabh Bachchan के बंगले का नाम क्यों हैं ‘प्रतीक्षा’, जानें वजह

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है