पहले BMC ने करण- Kareena Kapoor का घर किया सील अब किया सैनिटाइज़

0
253

Bollywood के सितारे भी एक बार फिर से Corona virus की चपेट में आने लगे हैं। दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर के घर पर आयोजित की गई पार्टी के बाद एक-एक करके कई Bollywood Celebrities के Corona Positive होने की खबरें आने लगी हैं। Kareena Kapoor Khan के बाद अमृता अरोड़ा, सीमा खान और महीप कपूर भी Corona Positive पाई गई हैं जिसके बाद BMC तुरंत एक्टिव हो गई है।

Covid संक्रमित पाए गए सभी लोग इस पार्टी का हिस्सा बने थे। इसके अलावा इस पार्टी में अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और आलिया भट्ट भी शरीक हुए थे। करीना करिश्मा और मलाइका अरोड़ा एक साथ इस पार्टी में पहुंचे थे। BMC द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पहले सीमा Corona Positive हुई थीं।

Omicron Variant के ख़तरे को देखते हुए हाल ही में करण जौहर के उस घर को सैनिटाइज़ किया गया जहां पार्टी आयोजित की गई थी। इसके बाद Kareena Kapoor Khan के घर को भी सैनिटाइज़ किया गया है। 14 दिसंबर सुबह Kareena Kapoor और Karan Johar के घर पर सैनिटाइजेशन के लिए कर्मचारी पहुंचे जहां उन्होंने डिसइंफेक्टेंट स्प्रे किया। मालूम हो कि सोमवार(13 दिसंबर) को Kareena Kapoor Khan के Corona Positive होने की खबर आने के बाद BMC ने उनके घर को सील कर दिया था। बता दें कि 8 दिसंबर को Karan Johar ने अपने घर पर एक पार्टी आयोजित की थी। Karan Johar इस घर पर अपनी 78 वर्षीय मां के साथ रहते हैं और उनके 4 साल के बच्चे यश और रूही भी उनके साथ रहते हैं। खबरों के मुताबिक करण ने उनकी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के 20 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में ये पार्टी दी थी।

यह भी पढ़ें – Corona के नए Variant ‘Omicron’ से हुई दुनिया की पहली मौत

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है