Crime Thriller में अपना जलवा दिखाएंगी Kareena Kapoor

0
211

Bollywood एक्ट्रेस Kareena Kapoor Khan अपनी एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना देती हैं। अब जल्द ही Kareena Kapoor मशहूर निर्देशक Sujoy Ghosh के साथ काम करती देखी जाएंगीं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो Kareena Kapoor इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू कर देंगी।

Kareena Kapoor लंबे समय बाद Sujoy Ghosh की फिल्म के ज़रिए सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगी। कहा जा रहा है कि Sujoy Ghosh की आने वाली फिल्म Crime Suspense Thriller बेस्ड फिल्म है। Kareena Kapoor बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनके फैंस हमेशा उनकी खूबसूरती और एक्टिंग पर अपना दिल हार जाया करते हैं। हालांकि Kareena Kapoor अपने दूसरे बेटे जहांगीर अली खान के जन्म के बाद से ही सिल्वर स्क्रीन से काफी दूर हैं। बता दें कि Kareena अपनी प्रेगनेंसी के आख़िरी समय तक काम करती रहीं थीं। उन्होंने आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ को शूट किया था। वहीं बेटे को जन्म के 1 महीने बाद ही Kareena Kapoor ने काम पर वापसी कर ली थीं।

इस फिल्म को लेकर के सालों से प्लानिंग चल रही थी लेकिन अब सुजॉय इसे बनाने के लिए तैयार हैं। इसमें Kareena Kapoor को उन्होंने लीड रोल के लिए पसंद किया है। हालांकि पहले डायरेक्टर ने Kareena Kapoor के पति सैफ अली खान से इस फिल्म को लेकर बात की थी, लेकिन अब सुजॉय Kareena Kapoor के साथ आगे बढ़ने की प्लानिंग कर चुके हैं। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया, “करीना ने फिल्म की तैयारी और अपने लुक के बारे में चर्चा करने के लिए सुजॉय से कई बार मुलाकात की। फिल्म मेकर्स और कास्ट जल्द ही वर्कशॉप शुरू करेंगे। अगर सब कुछ प्लानिंग के अनुसार होता है, तो टीम अगले महीने मार्च में पश्चिम बंगाल के एक हिल स्टेशन के लिए रवाना होगी, जहां फिल्म की शूटिंग स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में होगी। अकटलें ये भी हैं कि फिल्म में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी होंगे। इसके लिए Kareena Kapoor ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – ‘Pathan’ की शूटिंग ख़त्म करते ही Shah Rukh Khan करेंगे इस फिल्म की शूटिंग

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है