बेटे के बर्थडे पर Kareena Kapoor ने फोटो शेयर करते हुए कही ये बात

0
206

आज नवाब साहब Saif Ali Khan और उनकी बेग़म Kareena Kapoor के लिए ख़ास दिन है, आज नवाब साहब के छोटे साहबज़ादे Jehangir Ali Khan का बर्थडे है। Jehangir के 1 साल पूरा होने पर Kareena Kapoor Khan ने अपने लाडले बेटे की एक अनदेखी तस्वीर फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए Kareena Kapoor Khan ने जेह के लिए एक खूबसूरत कैप्शन लिखा है जो इस तस्वीर पर बिलकुल फिट बैठता है।

इस फोटो में आप तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान को घुटनों के बल फर्श पर चलते हुए देख सकते हैं। दोनों बच्चे साथ में खेल रहे हैं। Kareena Kapoor Khan ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘भाई, रुको मेरे लिए मैं भी आज तुम्हारे साथ हूं। चलो साथ में दुनिया घूमते हैं। जाहिर तौर पर अम्मा भी हमारे साथ होंगी जो हमारे पीछे आ रही हैं। हैप्पी बर्थडे जेह बाबा। माय लाइफ। मेरा बेटा। मेरा शेर।’ तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है और कमेंट सेक्शन में लोग इस फोटो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

अमृता अरोड़ा ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘जेह बाबा’ और कई सारे हर्ट इमोजी बनाए। सबा पटौदी ने कमेंट किया, ‘हैप्पी बर्थडे जेह जान। लव यू हमेशा और टिमटिम को भी।’ शायरा अहमद खान, दिया मिर्जा, मनीष मल्होत्रा, सोहा अली खान, करिश्मा कपूर और पूनम दमनिया समेत ढेरों सेलेब्रिटीज ने जेह की इस तस्वीर पर कमेंट किया है और उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

यह भी पढ़ें – Hijab Controversy ने बढ़ाई विधायकों की चिंता

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है