फिर से मम्मी बनने जा रही हैं Kareena Kapoor!

0
156

Bollywood एक्ट्रेस और नवाब साहब की बेग़म Kareena Kapoor Khan 2 बच्चों की मां हैं और अब वो एक बार फिर से मम्मी बनने की तैयारी में हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ये ख़बर इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इस बात में कितनी सच्चाई है ये बात ख़ुद Kareena Kapoor ने अपने फैंस को बताई है।

Kareena Kapoor दोनों बेटे तैमूर, जेह और पति सैफ अली खान के साथ लंदन में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। Kareena Kapoor की वेकेशन से कुछ फोटोज वायरल हुई थीं जिसके बाद ऐसा कहा जाने लगा कि वह प्रग्नेंट हैं। कई सोशल मीडिया साइट पर ये ख़बर आई कि Kareena Kapoor तीसरे बेबी को लेकर प्रेग्नेंट हैं। इस ख़बर को सुनने के बाद फैंस हैरान रह गए थे। वहीं सोशल मीडिया पर तो सैफ, तैमूर और जेह को लेकर काफी मीम्स भी वायरल होने लगे थे। इसी बीच अब Kareena Kapoor ने इन खबरों पर अपनी सफाई दी है। करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बात कही।

Kareena Kapoor ने लिखा, ‘वो पास्ता और वाइन है दोस्तों…शांत रहिए…मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। उफ…सैफ का कहना है कि उन्होंने पहले ही देश की पॉपुलेशन के लिए बहुत कॉन्ट्रीब्यूट कर दिया है। एंजॉय…।’ इसके साथ ही करीना ने हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की है। बता दें कि पिछले साल ही Kareena Kapoor ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने प्रेग्नेंसी में ही अपनी अपकमिंग फिल्म Laal Singh Chaddha की शूटिंग की थी। इन दिनों वह काम से ब्रेक लेकर वेकेशन एंजॉय कर रही हैं।

जल्द ही Kareena Kapoor की फिल्म Laal Singh Chaddha रिलीज़ होने वाली है। बता दें कि Laal Singh Chaddha 11 अगस्त को रिलीज़ होगी। फिल्म में आमिर, करीना के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह भी हैं।

यह भी पढ़ें – नाम गुम जाएगा… गाने वाली Lata Mangeshkar का नाम कभी गुम नहीं होगा, उनके नाम पर खुलेगा वृद्धाश्रम

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है