देश की महिलाओं को Gyan दें रही हैं Kareena Kapoor

0
185

नवाब साहब की बेग़म आज कल महिलाओं को Gyan देने का काम कर रही हैं। ये Gyan दरअसल Gyan Dairy का है। माँ किसी भी घर का मुख्य स्तंभ होती है, जो आने वाली पीढ़ी की बुनियाद को मजबूत बनाने में मुख्य भूमिका निभाती है। वह अपने बच्चों और परिवार के पालन-पोषण में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए हमेशा तैयार रहती है। सही पोषण व कल्याण को सुनिश्चित करने में एक माँ महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है और इसी पर बॉलीवुड की प्रमुख महिलाओं में शामिल और एक प्यारी माँ Kareena Kapoor Khan दूसरी माताओं से अधिक ध्यान देने और कल्याण के लिए पोषण की शक्ति पर भरोसा करने का आह्वान कर रही हैं।

रील और रियल लाइफ में अपनी सभी भूमिकाओं को यादगार बनाने के लिए जानी जाने वाली Kareena Kapoor Khan ज्ञान डेयरी की एक नई विज्ञापन फिल्म में एक माँ के भरोसे को बहुत मजबूती से प्रदर्शित कर रही हैं। यह विज्ञापन फिल्म दिल को छू जाने वाली कहानी के माध्यम से एक विचारोत्तेजक संदेश देती है।

ज्ञान घी अभियान के लॉन्च के मौके पर रिलीज की गई विज्ञापन फिल्म दिल को छू लेती है। जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक माँ हमेशा अपने बच्चों को ऐसी परवरिश देती, जो कि आगे चलकर उन्हें स्वतंत्र, आत्मविश्वासी और स्वस्थ बनाए और अब वो इस कार्य को ज्ञान देसी घी के पोषण के साथ आसानी से कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें – Bigg Boss 16: घर में होगी Nimrit Kaur के बॉयफ्रेंड की वाइल्ड कार्ड एंट्री!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है