फैन ग्रुप की बदसलूकी का शिकार हुईं Kareena Kapoor

0
188

Bollywood सितारों से मिलने और उनकी एक झलक पाने को फैंस बेकरार रहते हैं ऐसे में कभी कभी फैंस कुछ ऐसी हरकतें कर जाते हैं कि सेलेब्स डर जाते हैं। कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस Kareena Kapoor के साथ भी हुआ जिसे वो भूल नहीं पा रही हैं।

एयरपोर्ट लुक्स को लेकर बॉलीवुड एक्टर्स ग्लैमर वर्ल्ड में छाए रहते हैं। एक्टर्स के लिए इन दिनों एयरपोर्ट किसी रेड कारपेट से कम नहीं है। लेकिन एयरपोर्ट पर इन हस्तियों का सामना सिर्फ पैपराजी से ही नहीं बल्कि फैन्स से भी होता है। बहुत से फैंस अपने चहेते सितारों के साथ सेल्फी लेने के इंतजार में उनकी राह देखते रहते हैं। लेकिन सेलेब्स के लिए ये फैन मोमेंट खुशनुमा ही साबित हो ये जरूरी नहीं। हाल ही में Kareena Kapoor एक ऐसे ही  फैन ग्रुप की बदसलूकी का शिकार हो गईं।

जानें, पूरा मामला

रविवार(2 अक्टूबर) देर रात Kareena Kapoor बेटे जहांगीर और उसकी नैनी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आईं। Kareena Kapoor एयरपोर्ट के एंट्री गेट तरफ जा ही रही थीं कि एक फैन ग्रुप ने सेल्फी क्लिक करने को लेकर उन्हें घेर लिया। तभी इस फैन ग्रुप में से एक शख्स आया और वे Kareena Kapoor के पास जाकर उन्हें अपनी बाहें फैलाकर थामने लगा। Kareena Kapoor अचानक उनके साथ ऐसा होते एक बार के लिए घबरा गईं लेकिन तभी सिक्योरिटी टीम ने फटाफट उस शख्स को Kareena Kapoor से दूर किया। करीना ये सब देखकर असहज लग रही थीं ऐसा उनके चहरे को देखकर साफ लग रहा था। लेकिन वह बिना कोई खराब रिएक्शन दिए वहां से निकल गईं।

इस वीडियो को देखकर एक्ट्रेस के साथ हुए ऐसे बर्ताव को लेकर उनके फैन्स गुस्साए हुए हैं। उनके फैंस ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ये बिलकुल भी सही बात नहीं है फैंस को पता होना चाहिए कैसे पेश आते हैं।’ एक अन्य ने लिखा, बहुत बुरा हुआ, फैन्स को अपनी हद में रहना चाहिए। एक और फैन ने लिखा, क्या लोग पागल हो गए हैं, उन्हें कम से कम शालीनता से पेश आना चाहिए, वो बिलकुल डर गईं थीं लोगों को थोड़ा संवेदनशील होना चाहिए वो भी इंसान हैं।’

यह भी पढ़ें – सिर्फ 150 रुपये में देखें ‘Goodbye’, जानें मेकर्स ने क्यों घटाएं फिल्म के दाम

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है