Karan Kundrra का गर्लफ्रेंड पर आरोप, तूने मेरे करियर की धज्जियां उड़ा दीं

0
202

Bigg Boss में जो नज़र आता है वो हक़ीक़त में कितना सही होता है ये तो घरवालों के घर से बाहर आने के बाद ही पता चलता है। Bigg Boss 15 में Karan Kundrra और Tejasswi Prakash के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरीं। दोनों के बीच झगड़े हुए तो मोहब्बत भी खूब देखने को मिली। घर के भीतर दोनों का रिश्ता चाहे जैसा भी रहा हो लेकिन अब ऐसा लगता है कि Bigg Boss हाउस से बाहर आने के बाद दोनों को ये रिश्ता पटरी पर बनाए रखने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

घर से बाहर आने के बाद Karan Kundrra के गुस्से में काफी बदलाव देखने को मिला है। घर के भीतर Karan Kundrra काफी एग्रेसिव नजर आते थे लेकिन घर के बाहर वह काफी शांत और शालीन नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान Tejasswi Prakash ने बताया कि Karan Kundrra खुद ही हैरान हैं कि घर से बाहर आने के बाद अब वह उन्हें ‘बेबी’ कहना सीख गए हैं।

Karan Kundrra का एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रहे हैं कि ऐसे बेबी टॉक कौन करता है, मैं तो अभी नहीं करूंगा। इसके बाद वीडियो कट होकर वहां जुड़ता है जहां करण कुंद्रा अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी को बेबी और लड्डू कहकर पुकार रहे हैं। तेजस्वी ने बताया कि करण मजाक में बोलता है कि इससे उसकी ‘एंग्री यंग मैन’ वाली इमेज खराब हो रही है। मजाक में Karan Kundrra ने तेजस्वी से कहा, ‘मेरा इमेज पूरा खराब हो गया है। मेरा एंग्री यंग मैन का इमेज था। तूने मेरे करियर की धज्जियां उड़ा दी हैं। अभी लोग मुझे सनी बुलाते हैं।’

Karan Kundrra के लिए ये कुछ ऐसा है जो कि उन्होंने कसम खाई थी कि रिलेशनशिप में रहते हुए कभी भी नहीं करेंगे। ये Karan Kundrra की इमेज को प्रभावित कर रहा है। बॉलीवुड लाइफ के साथ बातचीत में तेजस्वी ने कहा, ‘करण कई बार मुझसे कहता है कि वो खुद ही अपने आप से सरप्राइज है क्योंकि उसने कभी नहीं सोचा था कि वह रिलेशनशिप में रहते हुए ऐसे ‘बेबी टॉक्स’ करेगा।

यह भी पढ़ें – आख़िर क्यों Lata Mangeshkar के अंतिम संस्कार में नहीं जा सके Dharmendra

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है