Tejasswi की मांग में सिंदूर और हाथ में Karan Kundrra का हाथ, आख़िर माजरा क्या है

0
439

टीवी शो बिग बॉस में अक्सर कंटेस्टेंट ख़ुद को पॉपुलर करने के लिए किसी से दोस्ती कर लेते हैं और शो के ख़त्म होते ही ये दोस्ती भी ख़त्म हो जाती है लेकिन कुछ लोग ये दोस्ती क़ायम भी रखते हैं। अभिनेत्री Tejasswi Prakash इन दिनों एक ओर जहां नागिन 6 को लेकर चर्चा में रहती हैं तो वहीं दूसरी ओर Karan Kundrra संग उनका रिलेशनशिप भी खूब सुर्खियों में रहता है।

बिग बॉस 15 के घर से शुरू हुआ Tejasswi – Karan का प्यार, घर के बाहर आने के बाद भी जारी है। फैन्स को ये कपल बहुत पसंद है और चाहते हैं कि दोनों जल्दी से शादी के बंधन में बंध जाएं। इस बीच Tejasswi Prakash और Karan Kundrra की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं कि सोशल मीडिया यूजर्स को लगने लगा कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। Tejasswi Prakash ने हाल ही में करण कुंद्रा को सरप्राइज़ दिया और वो डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर पहुंच गईं। Tejasswi Prakash को देख करण भी सरप्राइज और काफी खुश हो गए।

जिस वक्त Tejasswi Karan Kundrra से मिलने पहुंचीं तब उन्होंने हरे रंग की साड़ी पहनी थी और उनके मांग में सिंदूर भी था। देखते ही देखते Tejasswi Prakash और Karan Kundrra की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और फैन्स तरह तरह के कमेंट्स करने लगे। सोशल मीडिया पर Tejasswi – Karan की तस्वीरों पर किसी ने लिखा कि क्या इन्होंने गुपचुप शादी कर ली, तो वहीं किसी ने लिखा- काश ये कपल जल्दी से शादी कर ले। इसके साथ ही कई फैन्स ने कपल की जोड़ी पर प्यार लुटाया। दरअसल Tejasswi Prakash सीधे अपने शूटिंग सेट से करण के शूटिंग सेट पर पहुंची थीं और उनका लुक उनके टीवी शो जैसा ही था। ऐसे में उनकी मांग में सिंदूर भी था, जिसकी वजह से कुछ फैन्स कंफ्यूज़ हो गए।

यह भी पढ़ें – कल होगा Supertech ट्विन टावर में ट्रायल Blast,घर से बाहर न निकलें…

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है