पदमश्री Award पाने के बाद Karan Johar ने सबसे पहले किया ये काम

0
184

कोई भी Award पाने के बाद किसी को ख़ुशी होना लाज़मी है। इस वक़्त ऐसी ही ख़ुशी बॉलीवुड के निर्देशक एंव निर्माता Karan Johar को हो रही है। Karan Johar ने सर्वोच्च पुरस्कार पद्मश्री सम्मान पाने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है।

पोस्ट के जरिए डायरेक्टर Karan Johar ने ये बताया कि इतना बड़ा सम्मान पाने के बाद उनके बच्चों और मां हीरू जौहर की पहली प्रतिक्रिया कैसा रहा। इसके साथ ही उन्होंने अपना हर्ष व्यक्त किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इस अवॉर्ड के मिलने के बाद Karan Johar ने सोशल मीडिया पर अपनी मां हीरू जौहर संग फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें पद्मश्री पहने हुए कोट में अपनी मां के साथ देखा जा सकता है। तस्वीरों को साझा करते हुए Karan Johar ने खुलासा किया कि यश और रूही अवार्ड को लेकर उत्सुक थे। उन्होने तस्वीर साझा करते हुए अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा -बीती शाम….मेरी जिंदगी का एक यादगार पल…..मुझे पता था कि एक दिन मैं अपने पिता को जरूर गर्व महसूस कराऊगां और साथ में मेरी मां भी होगी। मेरे बच्चो ने मुझसे पूछा कि, दादा आपने एक मेडल जीता हैं? और मैने जवाब दिया, हां मुझे मिला मै आशा करता हूं कि तुम्हे भी एक दिन मिले। पद्मश्री मिलने पर काफी नम्र और सम्मानित महसूस कर रहा। मनीष मल्होत्रा मुझे इस शाम के लिए तैयार करने के लिए तुम्हारा धन्यवाद।

यह भी पढ़ें – शादी के बाद पत्नी Katrina के साथ ‘राजमहल’ में शिफ्ट होंगे Vicky Kaushal

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है