फूड डिलीवरी का काम करने को मजबूर हुए Kapil Sharma

0
204

Kapil Sharma को कॉमेडी किंग कहा जाता है। लोगों को अपनी बातों से हंसाने को मजबूर कर देने वाले Kapil Sharma अब फूड डिलीवरी (Food Delivery) करने को मजबूर हो गए हैं। इस काम में उनकी मदद Bollywood एक्ट्रेस Nandita Das भी करेंगी।

Kapil Sharma ‘किस-किस को प्यार करूं’ और ‘फिरंगी’ जैसी फिल्मों में काम करते नजर आ चुके हैं। हालांकि ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं दिखा पाई थीं जिसकी इनसे उम्मीद की जा रही थी। अब Kapil Sharma की एक और फिल्म का ऐलान हो गया है जिसमें दिग्गज फिल्ममेकर नंदिता दास Kapil Sharma के साथ कोलेबोरेट करने जा रही हैं। फिल्म में कपिल शर्मा कुछ ऐसा करते नजर आएंगे जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया है।

Kapil Sharma ने खुद एक सोशल मीडिया पोस्ट करके इस कोलेबोरेशन के बारे में अपने फैंस को जानकारी दी है। कपिल शर्मा इस फिल्म में एक Food Delivery करने वाले के किरदार में नज़र आएंगे। Kapil Sharma के अपोजिट शाहाना गोस्वामी नज़र आएंगी जो फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं। इस महीने के अंत में भुवनेश्वर-ओडिशा में फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

Nandita Das ने फिल्म के बारे में कहा, ‘फिल्म में वही दिखाने की कोशिश की गई है कि आम लोगों की नजरों में क्या छिपा है और इसके लिए बहुत ही जबरदस्त कास्ट और क्रू एक साथ आए हैं। एक दिन मेरी स्क्रीन पर Kapil Sharma अचानक से उभरकर सामने आ गए, मैंने उनका शो नहीं देखा है, लेकिन मैं उन्हें पूरी तरह से ‘आम आदमी’ को रीप्रेजेंट करते हुए देख सकती थी।’

Nandita Das ने बताया, ‘भले ही वो इनमें से एक नहीं हैं लेकिन मुझे यकीन है कि वो अपनी स्वाभाविक बेबाकी से खुद के साथ बाकी सभी को भी हैरान कर देंगे। मैं एक अद्भुत अभिनेत्री शाहाना के साथ फिर से काम करने के लिए बेहद उत्सुक हूं, और समीर (नायर) में मुझे एक सच्चा प्रोड्यूसिंग पार्टनर मिला है।’

यह भी पढ़ें – शादी के बंधन में बंधे Farhan Akhtar और Shibani Dandekar

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है