UP Election : BJP से हुआ Kangana Ranaut को प्यार, जनता से मांगा वोट

0
329

Bollywood एक्ट्रेस Kangana Ranaut इन दिनों BJP से कुछ ज़्यादा ही दिल लगा बैठी हैं। उनकी बातों से ऐसा लग रहा था कि कहीं वो चुनाव से पहले BJP ज्वाइन न कर लें लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। वहीं अब Kangana Ranaut खुल कर BJP के समर्थन में आ गई हैं। Kangana Ranaut ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि हमें अपनी चहेती Yogi सरकार को फिर वापस लाना है।

अपनी बेबाक बयानों के चलते चर्चा में रहने वाली Kangana Ranaut पर शुरू से ही भारतीय जनता पार्टी किस सपोर्ट के आरोप लगते रहे हैं। पर इस मुद्दे पर Kangana Ranaut ने कभी खुलकर बात नहीं की। इस वीडियो में वह साफ तौर पर BJP को सपोर्ट करते हुए दिख रही है। दरअसल कंगना ने यह वीडियो खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वाइट और गोल्डन कॉम्बिनेशन में सूट पहने दिख रही Kangana Ranaut ने बीजेपी के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील की है। इस पोस्ट के बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है इस पर लाखों लाइक के साथ ही साथ कमेंट आ रहे हैं।

उत्तर प्रदेश चुनाव के तीसरे चरण मतदान में 24 घंटे से कम समय बाकी है। सभी दल अपनी ताकत झोंकने में लगे हुए है। ऐसे में Kangana Ranaut ने भी BJP के समर्थन में खुलकर अपील की है। Kangana Ranaut इस वीडियो में बोलती हैं कि हम सब जानते हैं उत्तर प्रदेश में चुनाव चल रहे हैं और इस चुनाव कुरुक्षेत्र में हमारा एकमात्र हत्यार वोट है। याद रखें, हम अपनी चहेती योगी सरकार को फिर से वापस लाना है। ऐसे में भर भर के वोट देने होंगे। उन्होंने कहा कि जब भी जाए तीन चार लोगों को साथ ले जाएं याद रखिए विजय का यह कीर्तिमान टूटे ना एक भी वोट छूटे ना जय श्री राम।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

यह भी पढ़ें – इस सिम्पल रेसिपी को फॉलो करके कप में बनाएं ‘Spongy Dhokla’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है