Kangana Ranaut बनी इंदिरा गांधी,शेयर किया Emergency का फर्स्ट लुक

0
283

अपनी पिछली फिल्म फ्लॉप होने के बाद Bollywood की क्वीन Kangana Ranaut की नई फिल्म Emergency चर्चा में बनी हुई है। Kangana Ranaut ने Emergency का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है। यूट्यूब पर 1.21 सेकंड के फर्स्ट लुक में Kangana Ranaut इंदिरा गांधी के गेटअप में डायलॉग्स बोलती दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर Kangana Ranaut के लुक की काफी तारीफ हो रही है। लुक वाकई पिछले की तुलना में काफी कन्विंसिंग है।

फिल्म Emergency 2023 में रिलीज़ होगी। मूवी पॉलिटिकल ड्रामा है। इसमें Kangana Ranaut भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में हैं। फिल्म में इमरजेंसी का वक्त दिखाया गया है। धाकड़ के फ्लॉप होते ही कंगना इस फिल्म की तैयारी में जुट गई थीं।

फिल्म Emergency के टीजर की शुरुआत एक फोन कॉल से होती है। Kangana Ranaut को पीछे से दिखाया जाता है। एक बंदा Kangana Ranaut से पूछता है, जब प्रेसिडेंट निक्सन फोन लाइन पर आएं तो क्या वह आपको मैडम कहकर संबोधित कर सकते हैं। इस पर Kangana Ranaut जवाब देती हैं, ठीक है, एक मिनट अमेरिका के प्रेसिडेंट को कह देना कि मुझे मेरे दफ्तर में सब मैडम नहीं सर कहते हैं। Kangana Ranaut के लुक की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है।

Kangana Ranaut सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कई बार लिख चुकी हैं। Kangana Ranaut ने लिखा था कि एक साल से इस पर काम कर रही हूं। अब लगता है कि मुझसे बेहतर डायरेक्टर इस फिल्म के लिए कोई और नहीं हो सकता। फिल्म को Kangana Ranaut ही डायरेक्ट कर रही हैं। मणिकर्णिका के बाद उनके डायरेक्शन में बनने वाली यह दूसरी फिल्म है। बता दें कि Kangana Ranaut ने जब इमरजेंसी फिल्म के लुक टेस्ट की तस्वीर शेयर की थी तो इसका काफी मज़ाक उड़ा था। रिपोर्ट्स हैं कि उनका लुक एकदम परफेक्ट आए इसलिए उन्होंने ऑस्कर विनिंग मेकअप आर्टिस्ट David Malinowski को हायर किया है।

यह भी पढ़ें – Mamata Banerjee में दार्जीलिंग जाकर यूं ही नहीं बनाए Momos, इसके पीछे है सियासी मायने

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है