Vir Das पर हमलावर हुईं Kangana Ranaut, कह डाली ये बात…

0
250

Bollywood एक्ट्रेस Kangana Ranaut अपनी बात खुल कर कहने के लिए जानी जाती हैं। इस बार भारत में ‘औरतों की दिन में पूजा और रात में गैंगरेप’ वाले कॉमेडियन Vir Das के बयान पर एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने भी टिप्पणी की है। Vir Das के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए Kangana Ranaut ने उनकी टिप्पणी को सॉफ्ट आतंकवाद करार दिया है।

Kangana Ranaut ने लिखा, ‘यह एक ऐसे घटिया भारतीय आदमी का उदाहरण है, जो किसी भी चीज में अच्छा नहीं है। इसलिए वह अपने ही जैसे लोगों के बीच इस घटियापन को बेच देता है।’ इसके साथ ही Kangana Ranaut ने Vir Das के खिलाफ ऐक्शन लिए जाने की भी मांग की है। Kangana Ranaut अकसर सामाजिक मुद्दों को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी मुखर राय के लिए जानी जाती हैं।

Kangana Ranaut ने लिखा, ‘जब आप सभी भारतीय पुरुषों को गैंगरेपिस्ट के तौर पर जनरलाइज करते हैं तो इससे आप नस्लवाद को बढ़ावा देते हैं और दुनिया भर में भारतीयों का अपमान करते हैं। पूरी नस्ल को इस तरह से टारगेट करने का क्रिएटिव वर्क एक तरह से सॉफ्ट आतंकवाद है। ऐसे अपराधियों के खिलाफ कड़ा ऐक्शन लिया जाना चाहिए।’ सोमवार को ही Vir Das ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक कविता ‘आई कम फ्रॉम टू इंडियाज’ का वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने भारत के दोगला होने की बात कही थी। यही नहीं दोहरेपन का आरोप लगाते हुए Vir Das ने कहा था कि भारत में दिन में लोग औरतों की पूजा करते हैं और रात में गैंगरेप करते हैं।

अमेरिका के जॉन एफ. केनेडी सेंटर में इस तरह की कविता पढ़े जाने को लेकर Vir Das निशाने पर हैं और उनके खिलाफ देश में अलग-अलग स्थानों पर केस भी दर्ज कराए गए हैं। इसके बाद Vir Das ने सफाई भी पेश की है।

यह भी पढ़ें – विवादों में घिरे कॉमेडियन Vir Das ने अपनी सफाई में कही ये बात

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है