Corona Positive होते ही Kajol को आई बेटी की याद

0
210

Bollywood में जिन सितारों को Corona नहीं हुआ था उन्हें भी अब ये Virus अपनी चपेट में ले रहा है। एक्ट्रेस Kajol ने एक पोस्ट कर बताया कि उनका Covid-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। Corona Positive होने के बाद से ही उन्हें बेटी नीसा की याद सताने लगी है।

देश में अभी भी Corona के डरावने आंकड़े सामने आ रहे हैं। ऐसे में सभी को Corona से जुड़े तमाम एहतियात बरतने की ज़रुरत है। Bollywood और टीवी के कई सितारे बीते कुछ समय में इसकी चपेट में आए हैं। Corona पॉजिटिव होने के बाद से ही Kajol आइसोलेशन में हैं। Kajol ने Corona होने की जानकारी देने के साथ बेटी नीसा की फोटो भी शेयर की है। उनके इस पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने रिएक्शन दिया है।

Kajol लिखती हैं, ‘टेस्ट पॉजिटिव आया है और मैं वाकई अपनी लाल हो चुकी नाक नहीं दिखाना चाहती तो मैंन दुनिया की सबसे प्यारी मुस्कुराहट को शेयर कर रही हूं। नीसा तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं।‘बता दें कि 18 वर्षीय नीसा इस वक्त स्विट्जरलैंड में हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं। इससे पहले नीसा ने अपनी स्कूलिंग सिंगापुर से की थी। वह बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर स्टारकिड में से हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हालांकि अभी तक उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

प्रियंका चोपड़ा ने नीसा की तारीफ करते हुए लिखा, ‘वह स्टनिंग है।‘ आगे उन्होंने हार्ट-आइज का इमोजी बनाया। Kajol के फैन्स उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- ‘आपको दुआएं भेज रहा हूं।‘ एक अन्य लिखते हैं, ‘जल्दी ठीक हो जाइए। नीसा असल में कूल दिख रही है।‘ एक अन्य ने कहा, ‘सुरक्षित रहिए.. आपको आशीर्वाद और आपकी बेटी बहुत प्यारी है। उसका हिना का डिजाइन भी।‘

यह भी पढ़ें – Bigg Boss 15 Winner : Tejasswi Prakash ने Bigg Boss15 की ट्रॉफी की अपने नाम

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है