Shivraj Singh के कंट्रोल से बाहर हुई ये चीज़ तो Jyotiraditya Scindia ने संभाला

0
189

नए वक़्त के साथ युवा ही नई चीज़ों को अच्छे से समझ सकते हैं, शायद यही वजह है कि जिस मोबाइल को चलाने में आपको इतना वक़्त लगा वहीं छोटे छोटे बच्चे बड़ी जल्दी उसे हमसे अच्छी तरह से चला सकते हैं। ग्वालियर में मध्य प्रदेश के पहले ड्रोन स्कूल उद्धाटन के समय कुछ ऐसा हुआ कि चर्चा का विषय बन गया। असल में उड़ान भरते हुए अचानक CM Shivraj Singh Chouhan का ड्रोन अनकंट्रोल्ड हो गया। उनके बगल में मौजूद केंद्रीय मंत्री Jyotiraditya Scindia ने तत्काल Shivraj के रिमोट को कंट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद ड्रोन आसानी से लैंड हो गया।

जानें, पूरा मामला

ड्रोन स्कूल के शुभारंभ के दौरान CM Shivraj Singh Chouhan ने ड्रोन उड़ाया। जब उनका ड्रोन 50 फीट की ऊंचाई पर था तो अनियंत्रित होने लगा। इसके बाद Jyotiraditya Scindia ने CM Shivraj Singh के हाथ से रिमोट थाम लिया और आसमान में लड़खड़ा रहे ड्रोन को सुरक्षित नीचे उतारा। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है।

अब यह घटना प्रदेश भर में लोगों की जुबान पर है कि जब-जब Shivraj Singh का मामला अनकंट्रोल्ड होता है Jyotiraditya Scindia हाथ में रिमोट लेकर कंट्रोल कर लेते हैं। इस वाकये के बाद सोशल मीडिया पर लोग Jyotiraditya Scindia की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह नज़ारा उस वक्त की याद दिला रहा है जब मध्य प्रदेश में Shivraj Singh के सत्ता से बेदखल होने पर BJP में Scindia की एंट्री हुई थी। इसके बाद Jyotiraditya Scindia ने कमान अपने हाथ में लेकर Shivraj को सीएम बनवाया था। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश का पहला ड्रोन स्कूल ग्वालियर में शुरू हो गया है। रात 8 बजे सीएम Shivraj Singh ने ड्रोन स्कूल के भवन, हॉस्टल का शुभारंभ किया। इस दौरान केंद्रीय उड्डयन मंत्री Jyotiraditya Scindia, नरेंद्र सिंह तोमर ओर प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा समेत BJP के तमाम कैबिनेट मंत्री मौजूद थे।

यह भी पढ़ें – Radhe Shyam will bring storm at the box office

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है