Actress Juhi Chawla का घर मुंबई के सबसे शानदार आशियानों में से है एक

Bollywood का Actor हो या Actress फैंस में इनकी दीवानगी इस क़दर होती है कि इनसे जुडी हर बात को वो जानना चाहते हैं। ये सितारे किस तरह रहते हैं, कहां रहते हैं, क्या खाते हैं आदि बातें जानने में फैंस की खासा दिलचस्पी रहती है। Actress Juhi Chawla और उनके कारोबारी पति Jai Mehta का घर मुंबई के सबसे शानदार आशियानों में से एक है। कपल ने हाल ही में अपने Malabar Hill स्थित घर की झलक लोगों को दिखाई थी। Juhi Chawla का यह घर Architect के लिहाज से मास्टरपीस कहा जा सकता है।

Juhi Chawla के पति Jai Mehta को भी कलाकारी और Architecture से बेहद लगाव है। अपने घर की छत को सुंदर डिजाइन देने के लिए उन्होंने श्रीलंका के Architect चन्ना दसवाट्टे को हायर किया था। चन्ना ने India में पहले भी कुछ प्रोजेक्ट्स किए हैं। चन्ना को हायर करने को लेकर Jai Mehta ने कहा था, ‘उन्हें मुझे कुछ भी बताने की जरूरत नहीं होती है। वह मेरी Lifestyle को बहुत अच्छी तरह से समझते हैं।’

Guru Randhawa को माइनस 9° Temperature में शूटिंग करना पड़ा महंगा

Juhi और जय के घर को चन्ना ने Terracotta औैर Red shade में डिजाइन किया है। Juhi Chawla के घर की छत से Marine drive को बेहद आसानी से देखा जा सकता है। कुछ ही दूरी पर अरब सागर स्थित है। घर की छत पर 8 Seater dining table की व्यवस्था है, जबकि अंदरुनी हिस्से में कुछ अन्य कार्यक्रमों के आयोजन हो सकते हैं। इस घर को जय मेहता के दादा ने 1940 में खरीदा था। फिलहाल इस घर के 2 Floor पर Juhi Chawla, जय मेहता और उनके 2 बच्चे रहते हैं। इसके अलावा एक फ्लोर पर Jai Mehta के अंकल का परिवार रहता है। 2 अन्य फ्लोर जय मेहता का Art collection है।

Juhi Chawla के पति जय मेहता IPL की Kolkata Knight Riders के सह मालिक भी हैं। इस टीम में Shahrukh Khan की भी हिस्सेदारी है। बता दें कि Juhi Chawla लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। हालांकि कुछ Advertisements में जरूर वह नजर आती हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है