वक़्त के साथ महंगे होते जा रहे हैं John Abraham, तीन गुना बढ़ाई फीस

0
289

Corona virus के ख़तरे के चलते Bollywood में पहले की तरह काम नहीं हो रहा है। बहुत सी फिल्मों की शूटिंग अधूरी रह गई है तो कुछ की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई है। Corona काल में कुछ एक्टर ने अपनी फीस कम कर दी है लेकिन Bollywood एक्टर John Abraham ने अपनी फीस बढ़ा दी है। अपनी दमदार बॉडी और ज़ोरदार एक्शन से फैन्स के दिलों पर राज करने वाले एक्टर John Abraham की कई फिल्में कतार में हैं।

सोशल मीडिया पर भी John Abraham की Fan Following अच्छी है और वो दर्शकों तक अच्छी पहुंच रखते हैं। इस बीच ऐसी खबर सामने आ रही है कि John Abraham ने अपनी फीस बढ़ा दी है और नई फीस के साथ ही उन्होंने एक फिल्म भी साइन की है। एक रिपोर्ट के मुताबिक John Abraham ने आदित्य चोपड़ा की फिल्म पठान के लिए 20 करोड़ रुपये फीस ली थी। बता दें कि इस फिल्म से ही लंबे वक्त बाद शाहरुख खान कमबैक कर रहे हैं। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। वहीं इसके बाद John Abraham ने एक और फिल्म साइन की है, जिसके लिए उन्होंने 20 करोड़ रुपये से भी अधिक फीस ली है।

John Abraham ने मोहित सूरी की फिल्म Ek Villain Returns साइन की है, जिसके लिए उन्होंने 21 करोड़ रुपये फीस ली है। ख़बरों के मुताबिक, ‘जॉन अपनी फीस लगातार बढ़ाते जा रहे हैं। John Abraham ने Batla House encounter case के लिए सत्यमेव जयते 2 से अधिक फीस ली थी, फिर सत्यमेव जयते 2 के लिए भी फीस बढ़ाई। वहीं पठान के लिए भी फीस उन्होंने बढ़ाई थी और अब Ek Villain Returns की फीस पठान से भी ज्यादा है।’ रिपोर्ट में बताया गया, ‘बीते तीन साल में John Abraham की फीस 7 करोड़ से 21 करोड़ रुपये पहुंच गई है।’ यानी कहा जा सकता है कि बीते तीन साल में John Abraham की फीस तीन गुना बढ़ी है। बता दें कि Covid काल में एक ओर जहां कुछ सेलेब्स ने अपनी फीस में कटौती की है तो वहीं John Abraham की फीस बढ़ती रही है।

यह भी पढ़ें – Pushpa की कामयाबी के बाद अब Allu Arjun की ये फिल्म भी हिंदी में होगी रिलीज़

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है