Jhund Trailer : इस उम्र में फुटबॉल कोच बने Amitabh Bachchan

0
199

Bollywood के शहंशाह कब क्या कर गुज़रें ये तो वो ही बता सकते हैं। Amitabh Bachchan की फिल्म ‘Jhund’ का टीजर Video मंगलवार(8 फरवरी) को टी-सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के पोस्टर और इससे Amitabh Bachchan का लुक तो पहले ही रिवील कर दिए गए थे लेकिन अब पहली बार मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज किया है।

फिल्म Jhund के टीजर वीडियो में कुछ ख़ास तो नहीं दिखाया गया है लेकिन ये आपको फिल्म का एक फील ज़रूर देती है जो फैंस के दिलों में एक्साइटमेंट क्रिएट करता है। फिल्म में कुछ गरीब बच्चों को स्क्रैप की मदद से Amitabh Bachchan की फिल्म ‘लावारिस’ के गाने ‘अपनी तो जैसे तैसे’ की धुन बजाते दिखाया गया है। इसके बाद होती है Amitabh Bachchan की एंट्री जिनका बैक से शॉट लिया गया है। Amitabh Bachchan दीवार पर बैठे बच्चों के पास पहुंचते हैं और फिर बिना कुछ कहे वहां से वापस लौटने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

Amitabh Bachchan के पीछे-पीछे बच्चों का ये झुंड भी चलने लगता है और स्क्रीन पर लिखकर आता है। बड़ी फिल्म बड़े पर्दे पर। इस टीजर वीडियो के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है। फिल्म 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। नागराज मंजुले के निर्देशन में बनी ये फिल्म सोशल वर्कर विजय बर्से की कहानी पर आधारित है जिन्होंने सोशल सॉकर की शुरुआत की थी।

तांडव फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म की पहली झलक बहुत ही शानदार है और 1 मिनट 36 सेकेंड का ये टीजर वीडियो आपको फिल्म के बारे में और जानने के लिए उत्साहित करता है।

यह भी पढ़ें – ज़िंदगी के आख़िरी लम्हों में भी मुस्कुरा रही थीं Lata Mangeshkar

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है