BJP की रैली में बुलडोज़र देख Jayant Chaudhary बोले, तोड़ने वाले नहीं, प्रदेश बनाने वाले चाहिए

0
231

चुनाव से पहले रैली होना आम बात है लेकिन रैली में जनता के साथ साथ बुलडोज़र (Bulldozer) भी देखने को मिले तो थोड़ी हैरत होना लाज़मी है। मकानों को ढहाने से लेकर निर्माण कार्यों में बेहद उपयोगी बुलडोज़र को अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने प्रचार का साधन भी बना लिया है। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार की ओर से अपराधियों और माफियाओं के घर पर बुलडोज़र चलाए जाने को BJP मजबूती के रूप में पेश कर रही है। अब रैलियों में इसे शामिल करके संदेश दिया जा रहा है। राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख Jayant Chaudhary ने इस पर तंज कसते हुए कहा है कि UP को कलम चलाने वाले की जरूरत है।

मंगलवार(15 फरवरी) को BJP की एटा रैली में बुलडोज़र दिखा था। कुछ समर्थक बुलडोज़र पर BJP का झंडा लेकर बैठे हुए दिखे और जय श्री राम के नारे लगाते रहे। रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि BJP राज में 2017 से 2022 के बीच सरकार ने भू-माफिया के खिलाफ ट्रेलर दिखाया, आगे देखना बुलडोज़र कैसे चलेगा।

सपा गठबंधन के साथ चुनाव लड़ रहे रालोद प्रमुख Jayant Chaudhary ने ट्वीट किया, ”तोड़ने वाले नहीं, प्रदेश बनाने वाले चाहिएं #Bulldozer नहीं, कलम चलाने वाले चाहिएं!” गौरतलब है कि अखिलेश यादव के नेतृत्व में विपक्ष योगी सरकार को एनकाउंटर और बुलडोज़र के मुद्दे पर घेरता रहा है। अखिलेश यादव कहते रहे हैं कि UP में ठोको राज चल रहा है। वहीं, BJP अपराधियों के खिलाफ सख्ती को अपनी मजबूती के रूप में पेश कर रही है और इस नाम पर चुनाव में वोट भी मांग रही है।

यह भी पढ़ें – Obstructive Sleep Apnea :आपके साथ भी सोते वक़्त होता है ऐसा तो हो जाएं सावधान

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है