Jaya Bachchan को भी हुआ Corona, नहीं कर पाएंगी अब ये काम 

0
260

Bollywood की दुनिया में इन दिनों Corona virus ने कहर मचाया हुआ है। कुछ वक़्त पहले Shabana Azmi को Corona हुआ था और अब Jaya Bachchan भी Corona पॉजिटिव हो गईं हैं।

Karan Johar की अपकमिंग फिल्म ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ किसी ना किसी वजह से लगातार खबरों में बनी हुई है। हाल ही में इस फिल्म में अहम रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस शबाना आजमी को Corona हुआ था। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक अब Jaya Bachchan भी Corona virus से पीड़ित हो चुकी हैं। Jaya Bachchan की Corona रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ की शूटिंग तुरंत रोक दी गई है।

Karan Johar ने फिलहाल के लिए अपनी इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग बंद करवा दी है। फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने जानकारी दी है कि ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ की शूटिंग 2 फरवरी से शुरू हुई थी और इस शेड्यूल को 14 फरवरी को खत्म करना था। पहले शबाना आजमी पॉजिटिव आईं और फिर Jaya Bachchan करण ने अभी शूटिंग रोक दी है। वो बाकी किसी कास्ट और क्रू के साथ रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। फिल्म के टीजर को लोगों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स भी मिला है। ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ में रणवीर, आलिया, शबाना और Jaya Bachchan के अलावा धर्मेंद भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। फिलहाल के लिए इस फिल्म की शूटिंग पर Corona virus के चलते प्रभाव पड़ा है।

यह भी पढ़ें – ‘Pathan’ की शूटिंग ख़त्म करते ही Shah Rukh Khan करेंगे इस फिल्म की शूटिंग 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है