Home Entertainment Bollywood सामने आई Janhvi Kapoor की नहाने से जुड़ी एक अजीब आदत

सामने आई Janhvi Kapoor की नहाने से जुड़ी एक अजीब आदत

0

Bollywood एक्ट्रेस भी हमारी ही तरह आम इंसान होते हैं लेकिन फैंस को उनकी हर बात जानने में दिलचस्पी रहती है। अब Janhvi Kapoor के नहाने की एक अजीबो गरीब बात सामने आई है।

Arjun Kapoor और Janhvi Kapoor रीसेंटली एक मैगजीन के कवर पर साथ नजर आए थे। अब दोनों ने साथ बैठकर मजेदार रैपिड फायर किया है। अर्जुन ने इस वीडियो को टाइटल दिया है ‘बक-बक विद बाबा’। वीडियो काफी मजेदार है। Janhvi Kapoor और Arjun  ने इसमें अपने बारे और एक-दूसरे के बारे मजेदार बातें बताई हैं। Arjun Kapoor ने ये भी बताया है कि Janhvi सूटकेस लेकर घूमती हैं और कहीं भी शॉवर लेने लगती हैं।

Janhvi Kapoor और Arjun Kapoor करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में साथ नजर आए थे। अब दोनों ने साथ बैठकर फिर से रैपिड फायर खेला। इसमें दोनों ने अपने बारे में कई बातें बताईं जैसे, जाह्नवी और अर्जुन दोनों को ही बीच पसंद है। Arjun Kapoor काफी ज्ञान देते हैं और Janhvi को उनकी अडवाइस बुरी नहीं लगतीं। वहीं Arjun ने बताया कि जाह्नवी सूटकेस लेकर घूमती रहती हैं और दुनिया के किसी भी कोने में नहा सकती हैं। इस पर जाह्नवी ने भी हामी भरी और बोलीं, हां अगर आपके घर में बाथरूम है, मैं आ रही हूं शॉवर लेने।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है 

Exit mobile version