बहन Khushi को Janhvi Kapoor ने दी सलाह – कभी किसी एक्टर को डेट मत करना

0
181

Bollywood में इन दिनों यंग एक्ट्रेस की भरमार है। Janhvi Kapoor भी बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस में से एक हैं। साल 2018 में डेब्यू करने के बाद आज Janhvi Kapoor एक खास मुकाम तक पहुंच गई हैं। Janhvi Kapoor के बाद अब उनकी बहन Khushi Kapoor भी बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए तैयार हैं। वहीं इससे पहले Janhvi Kapoor ने अपनी छोटी बहन को एक खास सलाह दी है।

Janhvi Kapoor ने कहा कि उन्होंने अपनी बहन को कहा है कि कभी किसी एक्टर को डेट मत करना। अब क्या ये सलाह जाह्नवी ने अपने खुद के एक्सपीरियंस को लेकर कहा है, इस बारे में पता नहीं। हालांकि ये सलाह प्रोफेशनल लाइफ से कम पर्सनल लाइफ से ज्यादा जुड़ी है।

जानें, Janhvi Kapoor ने बहन को ऐसी सलाह क्यों दी

एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी से पूछा कि वह अपनी बहन को एक खास सलाह क्या देना चाहेंगी तो उन्होंने कहा, ‘कभी किसी एक्टर को डेट मत करना। मुझे लगता है कि जिस तरह से मैं और खुशी हैं, हमारे लिए यही बेहतर है।’

Janhvi Kapoor के इस स्टेटमेंट से ऐसा लग रहा है जैसे वह पास्ट में ऐसा कर चुकी हैं। इसके अलावा Janhvi Kapoor ने कहा, मैं चाहती हूं कि Khushi Kapoor को अपनी वैल्यू पता हो फिर चाहे सोशल मीडिया पर कोई आपको कुछ भी कहे। आपको अपना बेस्ट देना होगा। बता दें कि खुशी कपूर जल्द ही जोया अख्तर के अपकमिंग प्रोजेक्ट द आर्चीज से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं। ये नेटफ्लिक्स में रिलीज होगी। वहीं इस फिल्म के जरिए Khushi Kapoor के अलावा शाहरुख खान की बेटी सुहाना और अमिताभ बच्चन के नाति अग्स्त्या नंदा भी बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – UP के छात्रों को नहीं होगी परेशानी, Medical कॉलेजों में भी हिंदी में होगी MBBS की पढ़ाई

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है