Bollywood एक्ट्रेस Janhvi Kapoor एक बार फिर से Rajkummar Rao के साथ काम करती नज़र आएंगी। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम जारी है और अभी तक फिल्म का टाइटल भी तय नहीं किया गया है। जो जानकारी अभी तक मिली है उसके मुताबिक Janhvi और Rajkummar दोनों इस फिल्म में क्रिकेटर्स की भूमिका निभा सकते हैं।

Bollywood horror-comedy ‘रूही’ में एक साथ काम करने के बाद Janhvi Kapoor और Rajkummar Rao एक बार फिर साथ-साथ दिखने वाले हैं। ताजा खबरों की मानें तो ये दोनों जल्द ही अपनी नई कमेस्ट्री से फैंस का दिल जीतेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, शरण शर्मा जल्द ही अपनी अगली फिल्म शुरू करने वाले हैं, जिसमें Rajkummar Rao और Janhvi Kapoor दिखाई देंगे। दोनों इस फिल्म में क्रिकेटर्स के किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म के लिए दोनों कलाकार क्रिकेट की ट्रेनिंग लेंगे।

फिल्म की कहानी फिक्शनल होगी, जिसमें इमोशन्स का तड़का लगाया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार, इस साल के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। अभी तक फिल्म का टाइटल नहीं बताया गया है मगर इतना पता चला है कि इसे करण जौहर प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। बता दें कि Janhvi Kapoor अपकमिंग फिल्म ‘हेलेन’ में दिखने वाली हैं। इस फिल्म को उनके पिता बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। हालांकि अभी वह करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ शूटिंग में बिजी हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15 में ये Contestants मचाएंगे धमाल

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है