Jacqueline Fernandez को भारी पड़ रही है ठग सुकेश से दोस्ती, ED ने अटैच की 7 करोड़ रुपये की संपत्ति

0
133

Bollywood एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez की फिल्म का गाना हैंगओवर तेरी यादों का….आज उनपर एक दम फिट बैठता है। Jacqueline Fernandez के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ी कार्रवाई की है। ख़बर है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में ईडी ने Jacqueline Fernandez की 7 करोड़ रुपये से ज़्यादा की संपत्ति अटैच कर दी है।

हाल ही में ईडी ने 5 साल पुराने धोखाधड़ी मामले में चंद्रशेखर को गिरफ़्तार किया था। इससे पहले 215 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में ठग को पहले भी गिरफ़्तार किया जा चुका था। ख़बरों के मुताबिक, ED ने Jacqueline Fernandez की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति अटैच की है। इनमें 7.12 करोड़ रुपये की एफडी भी शामिल है।

ईडी ने अनुमान लगाया है कि सुकेश ने जबरन वसूली के पैसों से Jacqueline Fernandez को 5.71 करोड़ रुपये के तोहफे दिए थे। ठग ने 1 लाख 73 हजार अमेरिका डॉलर और 27 हजार ऑस्ट्रेलियाई डॉलर के आसपास राशि Jacqueline Fernandez के करीबियों को दी थी। इससे पहेल भी एजेंसी ईडी से Jacqueline Fernandez से पूछताछ कर चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुकेश के साथ कनेक्शन को लेकर Jacqueline Fernandez ने ईडी को कई जानकारियां दी थी। उन्होंने बताया था कि वह साल 2017 से सुकेश के संपर्क में हैं और ठग ने उन्हें बताया कि वह जयललिता के परिवार से है। Jacqueline Fernandez ने कहा, ‘मैं फरवरी 2017 से सुकेश से बात कर रही हूं। अगस्त 2020 में उसने मुझे कहा था कि वह सन टीवी का मालिक है और जयललिता के सियासी परिवार से है।’

यह भी पढ़ें – Hindi से नहीं है प्यार तो जाओ देश से बाहर : Sanjay Nishad

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है