लम्बे वक़्त से फिल्मों से दूरी बना चुकी Bollywood एक्ट्रेस Lara Dutta एक बार फिर पड़े पर्दे पर लौट आई हैं। Akshay Kumar की फिल्म Bell Bottom का Trailer रिलीज़ हो चुका है और इसमें Lara Dutta को पहचान पाना काफी मुश्किल है।

‘Bell Bottom’  में Lara Dutta इंदिरा गांधी के रोल में नजर आ रही हैं और इस लुक में पूरी तरह से ढली नजर आ रही हैं। बता दें कि Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘बेल बॉटम’ 19 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। Lara Dutta अपने इस रोल से बेहद खुश हैं और इसे जीवन में मिला सबसे शानदार मौका बताया है। Lara ने कहा कि देश की पूर्व और दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाना उनके लिए एक बड़ी जिम्मेदारी थी।

Lara Dutta ने ट्रेलर लॉन्च पर कहा, ‘मिसेज गांधी जैसे आइकॉनिक किरदार को पर्दे पर उतारना एक बड़ी जिम्मेदारी है। बेहद जरूरी था कि फिल्म में उनके बॉडी लैंग्वेज को हूबहू उतारा जाए।’ बता दें कि यह फिल्म 1984 की एक सच्ची घटना पर बेस्ड है, जिस साल ऑपरेशन ब्लू स्टार से लेकर इंदिरा गांधी की हत्या तक हुई थी। यह फिल्म इंदिरा गांधी के कार्यकाल के दौरान एक प्लेन हाइजैक की कहानी है, जिसमें अक्षय एक अंडरकवर रॉ एजेंट के रोल में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में Lara Dutta काफी दमदार अंदाज में नजर आ रही हैं। अपने इस किरदार के लिए लारा को काफी होमवर्क और रिसर्च करना पड़ा।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है