ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए फिट हुए इशांत शर्मा, आईपीएल में हुए थे चोटिल

0
270

नई दिल्ली: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट,वनडे और टी-20 सीरीज खेलने गई है, जहां टीम के लिए एक खुशखबरी आई है। दरअसल, भारतीय टीम के अनुभवी और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने बुधवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में दो घंटे तक गेंदबाजी का अभ्यास किया।

आपको बता दें कि इशांत शर्मा को आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स से खेलते हुए चोटिल हो गये थे। जिसके बाद वो टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे, लेकिन अब ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले भारतीय टीम के लिए ये बड़ी खुशखबरी है कि इशांत शर्मा चोट से उबर चुके हैं और नेट्स में लौट आए हैं।

आईपीएल के एक मैच के दौरान इशांत शर्मा की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। आपको बता दें कि वह इस साल दूसरी बार चोटिल हुए थे। इससे पहले, फरवरी में वह अपना टखना चोटिल कर बैठे थे। इशांत ने चयनकर्ता प्रमुख सुनील जोशी और एनसीए प्रमुख राहुल द्रविड़ की मौजूदगी में जमकर पसीना बहाया। बीसीसीआई के एक पर्यवेक्षक ने कहा कि इशांत शर्मा फिट दिख रहे हैं।

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट एडिलेड में 17 दिसंबर से खेला जाएगा। ये मैच डे-नाइट टेस्ट होगा, जिसके बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली स्वदेश लौट आएंगे। उधर, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने भी चोट से उबरने के बाद प्रैक्टिस शुरू कर दी है। इशांत के फिट होने पर भारती टीम के गेंदबाजी में मजबूती आयेगी।