क्या Raju Srivastava ज़िंदा हैं! कॉमेडियन के मैनेजर का बयान आया सामने

0
253

टीवी या हो सोशल मीडिया सभी जगह Comedian Raju Srivastava की हालत ख़राब होने की ही ख़बरें सामने आ रही हैं। हाल ही में ऐसी ख़बरें आई थीं कि उनका ब्रेन डेड हो चुका है और Comedian सुनील पाल ने उनके बारे में बताया था कि उनकी सिर्फ सांसें चल रही हैं। सुनील ने कहा कि मुझे पता लगा है कि उनका ब्रेन फंक्शन नहीं कर रहा है लेकिन अब Raju Srivastava के मैनेजर ने उनके ब्रेन डेड होने की खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि वह सिर्फ बेहोश हैं।

Raju Srivastava के मैनेजर ने बातचीत में कहा, ‘बुधवार को रात 2 बजे डॉक्टरों ने हमें बताया कि उनकी हेल्थ काफी क्रिटिकल है लेकिन तब से लेकर अभी तक 16 घंटे गुजर चुके हैं और डॉक्टर लगातार अपने ट्रीटमेंट पर काम कर रहे हैं।’ मालूम हो कि बातचीत में Raju Srivastava की पत्नी शिखा ने भी अब उनकी हालत में सुधार और स्थिति को स्टेबल बताया है।

Raju Srivastava के मैनेजर ने उनके ब्रेन डेड होने की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘ऐसा कुछ भी नहीं है। वह बेहोश हैं। उनकी ब्रेन नर्व्स में स्वैलिंग थी। कुछ दवाओं को वह रिस्पॉन्ड नहीं कर रहे थे। फिर उन्हें कुछ इंजेक्शन दिए गए जिनकी वजह से उनकी ब्रेन नर्व्स में स्वेलिंग आ गई। डॉक्टर इन दिक्कतों का इलाज कर रहे हैं।’

Raju Srivastava के निधन और उनके ब्रेन डेड होने जैसी खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और उनके परिवार से बार-बार इस तरह की खबरें नहीं शेयर करने और निगेटिव खबरों पर यकीन नहीं करने की विनती की जा रही है।

यह भी पढ़ें – Manish Sisodia के घर CBI पहुंची, 21 जगहों पर रेड जारी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है