IPL 2022: MS Dhoni ने कप्तानी को कहा अलविदा,ये प्लेयर बना CSK का नया कप्तान

0
502

क्रिकेट की जान कहे जाने वाले Mahendra Singh Dhoni के फैंस काफी निराश हो गए हैं जब से उन्होंने ये ख़बर सुनी है कि उनके चहिते प्लेयर MS Dhoni अब कप्तानी नहीं करेंगे। MS Dhoni ने आईपीएल के 15वें सीजन के शुरू होने से दो दिन पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है।

फैंस Dhoni के इस फैसले से काफी निराश हुए हैं। 2008 से MS Dhoni CSK के कप्तान रहे हैं। MS Dhoni के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने वाली टीम है। MS Dhoni ने अपनी कप्तानी में फ्रेंचाइजी को चार बार आईपीएल चैंपियन बनाया है। आईपीएल इतिहास में मुंबई इंडियंस के बाद चेन्नई सुपर किंग्स सबसे सफल टीम है। बता दें कि Ravindra Jadeja आगामी सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करते हुए नजर आएंगे, जबकि Mahendra Singh Dhoni बतौर बल्लेबाज टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे।

CSK ने गुरुवार को एक बयान में कहा, ”Mahendra Singh Dhoni ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कमान टीम के अनुभवी एवं सबसे पुराने खिलाड़ी Ravindra Jadeja को सौंपने का फैसला किया है। Ravindra Jadeja, जो 2012 से चेन्नई सुपर किंग्स का अभिन्न अंग रहे हैं, CSK का नेतृत्व करने वाले केवल तीसरे खिलाड़ी होंगे। MS Dhoni इस सीजन और उसके बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधत्वि करते रहेंगे।”

यह भी पढ़ें – डाइट प्लान छोड़ कर Kareena Kapoor ने खाया Halwa, नहीं पड़ेगा उनकी हेल्थ पर असर 

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है