IPL  2021: DC vs SRH मैच पर मंडराया संकट, ये प्लेयर हुआ Corona Positive

0
103

Corona virus ने राजनेता हो या कोई प्लेयर सभी को चपेट में लेकर लोगों को ख़ौफ़ज़दा किया हुआ है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के दूसरे फेज का चौथा मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाना है। मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद का एक खिलाड़ी Corona Positive पाया गया है।

IPL की आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी सूचना दी गई है। सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज T. Natarajan Covid -19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं, उन्होंने खुद को बाकी टीम से अलग आइसोलेट कर लिया है। IPL ने साफ किया है कि बाकी सभी खिलाड़ियों का RT-PCR Test नेगेटिव आया है और ऐसे में आज होने वाला मैच रद्द नहीं किया जाएगा। आज के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से T. Natarajan और विजय शंकर नहीं खेल पाएंगे।

  1. Natarajan में फिलहाल कोई लक्षण नजर नहीं दिखे हैं। मेडिकल टीम की सलाह के बाद T. Natarajan के क्लोज कॉन्टैक्ट में आए छह खिलाड़ियों और स्टाफ सदस्यों ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। विजय शंकर, टीम मैनेजर विजय कुमार, फिजियोथेरेपिस्ट श्याम सुंदर जे, डॉक्टर अंजना वनन, लॉजिस्टिक मैनेजर तुषार खेडकर और नेट गेंदबाज पेरियासामी गणेशन के नाम इस लिस्ट में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: जानें, Anushka Sharma ने Virat की कप्तानी छोड़ने पर किस तरह…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है