औरंगज़ेब की वजह से बढ़ी महंगाई, बेरोज़गारी के लिए शाहजहां ज़िम्मेदार, न कि PM Modi: Asaduddin Owaisi

0
160

देश में जिस तरह से महंगाई ने सबकुछ अपने चुंगल में ले लिया है उससे सबसे ज़्यादा मिडिल क्लास इंसान परेशान है। कौन है इस महंगाई का ज़िम्मेदार…? जनता किसे इसका दोष दे…? इन सवालों का जवाब कोई नहीं दे रहा है या कोई देना नहीं चाहता है। हैदराबाद के सांसद Asaduddin Owaisi ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि आज देश में महंगाई और बेरोजगारी का कारण मुस्लिम हैं।

AIMIM प्रमुख और हैदराबाद के सांसद Asaduddin Owaisi एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि सत्तारूढ़ दल भाजपा आज देश की सभी समस्याओं के लिए मुगलों और मुसलमानों को ज़िम्मेदार ठहराती है। एक जनसभा में कहा, “देश में युवा बेरोजगार हैं, महंगाई बढ़ रही है, डीजल ₹102 प्रति लीटर बिक रहा है, वास्तव में औरंगज़ेब इस सब के लिए ज़िम्मेदार है न कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। बेरोज़गारी के लिए सम्राट अकबर ज़िम्मेदार है। पेट्रोल इतना महंगा इसलिए बिक रहा है क्योंकि शाहजहां ने ताजमहल बनवाया था।”

Asaduddin Owaisi आगे कहते हैं, “अगर शाहजहां ने ताजमहल नहीं बनवाया होता, तो आज पेट्रोल 40 रुपए में बिकता। प्रधानमंत्री जी, मैं स्वीकार करता हूं कि उसने (शाहजहां ने) ताजमहल और लाल किला बनवाकर गलती की थी। उसे उस पैसे को बचाकर आपके लिए बचाकर रखना था। क्योंकि उसे मालूम नहीं था कि 2014 में मोदी जी आने वाले हैं। देश के हर मुद्दे पर वे कहते हैं कि मुसलमान ज़िम्मेदार हैं, मुगल ज़िम्मेदार हैं।”

Asaduddin Owaisi ने कहा, “क्या केवल मुगलों ने भारत पर शासन किया? अशोक ने नहीं? चंद्रगुप्त मौर्य ने नहीं? लेकिन भाजपा केवल मुगलों को देख सकती है। वे एक आंख में मुगल देखते हैं, दूसरी में पाकिस्तान।”

यह भी पढ़ें – Farooq Abdullah का दावा, मुसलमान ने किसी धर्म के खिलाफ़ उंगली नहीं उठाई

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है