भारतीय टीम सफेद और लाल गेंद से एक साथ कर रही अभ्यास, टी नटराजन ने जमकर बहाया पसीना

0
510

नई दिल्ली: आईपीएल लीग संपन्न होने के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दोरे पर टेस्ट,वनडे और टी-20 सीरीज खेलने गई है। जहां रविवार को टीम ने अभ्यास किया। खास बात यह है कि टीम सफेद और लाल गेंद से एक साथ अभ्यास कर रही है। इसका मतलब यह है कि भारतीय टीम के टेस्ट और वनडे खिलाड़ी एक साथ अभ्यास कर रहें हैं। भारतीय क्रिकेट बोर्ड BCCI ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, उसे देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि खिलाड़ी सफेद और लाल गेंद प्रारूप का अभ्यास एक साथ कर रहे हैं।

अभ्यास के दौरान भारत के दो विशेषज्ञ स्लिप क्षेत्ररक्षकों विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा को लंबे समय तक लाल गेंद के साथ कैच अभ्यास करते हुए देखा गया। वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम के नये तेज गेंदबाज टी नटराजन नेट पर सफेद कूकाबुरा के साथ गेंदबाजी कर रहे थे। नटराजन ने दिन के नेट सत्र में सफेद गेंद के लगभग सभी शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को गेंदबाजी की।

BCCI ने ट्वीट किया, ‘‘हमने उन्हें आईपीएल में भी बहुत सफलता के साथ गेंदबाजी करते हुए देखा है और पहली बार भारतीय दल के लिए चुने जाने के बाद यहाँ नटराजन नेट सत्र में गेंदबाजी कर रहे हैं। सपना सच होने जैसा पल।

टेस्ट टीम के खिलाड़ियों ने मार्च के पहले सप्ताह के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है। सीमित ओवरों की श्रृंखला के बाद भारतीय टीम को टेस्ट मैच के लिए दो अभ्यास मुकाबले खेलने है जिसमें से एक मैच गुलाबी गेंद (दिन-रात्रि) से होगा।